दयावेन करेंगी वापसी, सुंदरलाल ने जेठालाल को गरबा करने के लिए मनाया

10/12/2019 5:02:46 PM

बॉलीवुड तडका टीम. टीवी के चर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने शुरू से लेकर अब तक अपनी व्यूवरशिप को कायम रखा है। आज भी ये शो कई सालों से लगातार टीआरपी में टॉप पर है। लेकिन सीरियल में दयावेन के किरदार की गैरहाजरी से दर्शक बहुत निराश नजर आ रहे थे, लेकिन अब दर्शकों की यह नाराजगी खत्म हो गई है।

दरअसल, हाल ही में शो में बताया कि दिशा विकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन बन कर वापसी कर रही हैं और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन नवरात्रि के शुभ अवसर पर वापसी करेंगी। दयावेन की वापसी की खबर एक प्रोमो के जरिए कंफ्रम हो गई है। अब एपिसोड की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। 


एक एपीसोड में जेठालाल इस बात से बहुत निराश थे कि किरदार में उनकी पत्नी दयावेन उनके साथ नहीं हैं, जो सीरियल में उन्हें फेक आवाज से बुलाती थी। इससे सुंदरलाल यानि जेठालाल इतने निराश हो गए कि उन्होंने इस साल गरबा में भी भाग नहीं लिया। 


पत्नी के बिना जेठालाल का गरबा नहीं खेलने का संकल्प गोकुलधाम के निवासियों के लिए चिंता का विषय चुका था। इस दौरान सीरियल की महिला मंडल ने सुंदरलाल को बुला कर कहा कि जेठालाल दयावेन के न आने से बुरी तरह टूट चुके हैं। इस पर सुंदरलाल ने अपने जीजा जेठालाल को गरबा खेलने के लिए मना लिया और विश्वास दिलाया कि दयावेन जल्द ही वापसी करेंगी। यह सुनकर जेठालाल चौंक गए कि गोकुलधाम में दयावेन जल्द वापसी करने जा रही हैं।

सुंदरलाल दयाबेन के साथ गोकुलधाम में एक आश्चर्यजनक माहौल बनाएंगे। देखते हैं कि गोकुलधाम की सोसाइटी में जेठालाल के लिए क्या ट्वीस्ट आता है। दर्शक गोकुलधाम में नवरात्रि ड्रामा देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। 

Smita Sharma