''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में फिर दिखेगा दया बेन का गरबा, धमाकेदार एंट्री की हो रही हैं तैयारियां

10/5/2019 6:34:07 PM

मुंबई:-टेलीविजन के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ दिनों से दया बेन को लेकर काफी सुर्खियों में है। आखिरकार इस शो के दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज़ अब सामने आ ही गई है। मेटरनिटी लीव के बाद करीब एक साल बाद शो की जान 'दयाबेन' यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी की एक बार फिर से शो में एंट्री होने वाली है। 

खबरों की माने तो दिशा जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दिशा की एंट्री काफी ग्रैंड होने वाली है। शो में दिखाया जाने वाला है कि नवरात्रि के दिन हर कोई दयाबेन और उनके लाजवाब गरबे को मिस करने वाला है, जिसमें सबसे ज्यादा मिस उनके पति यानी जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी करने वाले हैं।

इतना ही नहीं है जेठालाल इस दौरान उत्तेजना में आकर देवी मां के सामने शपथ भी लेंगे कि जब तक दया वापस आकर उनके साथ गरबा नहीं करेगी तब तक वे गरबा नहीं करेंगे। जेठालाल की ये बात सुनकर पूरी सोसाइटी दया बेन की तलाश में जुट जाएंगे, लेकिन फिर भी उनकी सारी कोशिशों विफल रहने वाले हैं। जिसके बाद शो में अचानक दयाबेन की धमाकेदार एंट्री होगी। मेकर्स दयाबेन की एंट्री को मज़ेदार बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

बताते चले कि दिशा वकानी ने शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मेटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद उन्होंने बेटी की परवरिश के कारण शो में आने से इनकार कर दिया था। लेकिन, अब उन्होंने इस शो में वापस आने का फैसला ले लिया है। 
 

Smita Sharma