''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में फिर दिखेगा दया बेन का गरबा, धमाकेदार एंट्री की हो रही हैं तैयारियां

10/5/2019 6:34:07 PM

मुंबई:-टेलीविजन के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ दिनों से दया बेन को लेकर काफी सुर्खियों में है। आखिरकार इस शो के दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज़ अब सामने आ ही गई है। मेटरनिटी लीव के बाद करीब एक साल बाद शो की जान 'दयाबेन' यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी की एक बार फिर से शो में एंट्री होने वाली है। 

punjabkesari daya behan tarak mehta ka ulta chasma, jethalal

खबरों की माने तो दिशा जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दिशा की एंट्री काफी ग्रैंड होने वाली है। शो में दिखाया जाने वाला है कि नवरात्रि के दिन हर कोई दयाबेन और उनके लाजवाब गरबे को मिस करने वाला है, जिसमें सबसे ज्यादा मिस उनके पति यानी जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी करने वाले हैं।

punjabkesari daya behan tarak mehta ka ulta chasma, jethalal

इतना ही नहीं है जेठालाल इस दौरान उत्तेजना में आकर देवी मां के सामने शपथ भी लेंगे कि जब तक दया वापस आकर उनके साथ गरबा नहीं करेगी तब तक वे गरबा नहीं करेंगे। जेठालाल की ये बात सुनकर पूरी सोसाइटी दया बेन की तलाश में जुट जाएंगे, लेकिन फिर भी उनकी सारी कोशिशों विफल रहने वाले हैं। जिसके बाद शो में अचानक दयाबेन की धमाकेदार एंट्री होगी। मेकर्स दयाबेन की एंट्री को मज़ेदार बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

PunjabKesari, daya behan, tarak mehta ka ulta chasma, jethalal

बताते चले कि दिशा वकानी ने शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मेटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद उन्होंने बेटी की परवरिश के कारण शो में आने से इनकार कर दिया था। लेकिन, अब उन्होंने इस शो में वापस आने का फैसला ले लिया है। 
 


Smita Sharma


Related News