रवीना टंडन को पद्मश्री मिलने पर बेटी राशा को हुआ गर्व, बोलीं- मैं फूली नहीं समा रही, मां ये पूरी तरह से आपकी जीत है

4/8/2023 3:59:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन को हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपने हाथों एक्ट्रेस को इस अवॉर्ड से नवाजा। इस मौके पर रवीना का पूरा परिवार उनके साथ था और प्राउड फील कर रहा था। वहीं मां की इस उपलब्धि से खुश बेटी राशा थडानी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर उन्हें बधाइयां दी हैं।

PunjabKesari


राशा थडानी ने ने अपनी मां रवीना के साथ दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस अपने हाथ में पद्मश्री पुरस्कार लिए नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर कर राशा ने कैप्शन में लिखा- ‘पद्म श्री पुरस्कार, भारत के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है। मां यह आपके लिए कितना अच्छा साल रहा है। आप कहती रहती हैं कि यह सब नाना कर रहे हैं। वो आज भी सब कुछ हासिल करने में आपकी मदद कर रहे हैं। इस बात में मुझे कोई शक नहीं है, लेकिन इसमें आपकी पूरी मेहनत भी है। आपको जो सफलता, प्यार और सम्मान मिल रहा है, आप उसकी हकदार हैं।

PunjabKesari

 

राशा ने आगे लिखा- ‘आप और आपके काम को हमारी सोसाइटी के सबसे सम्मानित लोगों के सामने सम्मानित होते हुए देखकर, मैं गर्व से फूली नहीं समा रही। मां ये पूरी तरह से आपकी जीत है। आपका नर्म स्वभाव, ग्रेस और दयालुता रणबीर और मुझे कड़ी मेहनत करने और बेहतर बनने के लिए प्रेरित करती है। आपकी सीमा आकाश है, यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि आप आगे क्या करने वाली हैं।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

बेटी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए रवीना ने लिखा- ‘मेरे बच्चे आपका शुक्रिया। आपने मेरा दिन बना दिया। जब मैंने आपके चेहरों को गर्व से मुस्कुराते हुए देखा। उससे ज्यादा खास कुछ नहीं। सभी दोस्तों और करीबियों से बधाई पाने से बेहतर कुछ नहीं होता। यह इस मूमेंट को और भी खास बनाता है।’


काम की बात करें तो रवीना टंडन को आखिरी बार सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में देखा गया था। अब वह जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'घुड़चढ़ी' में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News