शुरू हो रही है नई प्रेम कहानी: ईशान खट्टर से ब्रेकअप के बाद 36 साल के आदित्य राॅय कपूर को दिल दे बैठी 23 की अनन्या पांडे!

7/12/2022 10:13:25 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। आए दिन किसी ना किसी जोड़ी की डेटिंग या फिर टूटने की खबरें सामने आती रहती हैं। इस समय बी-टाउन के गलियारों में एक नई जोड़ी के बनने की खबर छाईं हुई है।   

उड़ती-उड़ती खबर आई है कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच प्यार की खिचड़ी पकने लगी है। 23 की अनन्या पांडे 36 साल के आदित्य राॅय कपूर को दिल दे बैठी हैं। जी हां, ये सुनने में तो थोड़ा अजीब है लेकिन काफी हद तक सच है।

सूत्रों का कहना है कि अनन्या  और आदित्यने अपने रिश्ते को छिपाकर रखा है और खबरियों को इसकी भनक थोड़ी देर से लगी? इंग्लिश वेबसाइट की हालिया रिपोर्ट के अनुसार उन दोनों के बीच में दोस्ती से कहीं कुछ ज्यादा हो सकता है। वे दोनों एक कपल भी हो सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।


ईशान खट्टर के कर रही थीं डेट

अनन्या इससे पहले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को करीब 3 साल से डेट कर रही थीं। 2020 में रिलीज हुई 'खली पीली' के सेट पर पहले दिन से ही दोनों के बीच चिंगारी उड़ गई। दोनों ने अपने रिश्ते को कुछ कारणों से छिपा रखा था। इसके बाद अनन्या और ईशान एक-दूसरे से अलग हो गए और किसी को पता भी नहीं चला।

सिर्फ दोस्ती है या प्यार

आदित्य के साथ अनन्या की नई दोस्ती पर बात करें तो ये सब अभी नया-नया ही शुरू हुआ है। अनन्या और आदित्य के बीच अगर दोस्ती है तो उन्हें अब तक बता देना चाहिए था। अगर यह प्यार है तो ये उनके लिए शुरुआती दिन हैं?

अब तक दोनों को पब्लिकली ज्यादा एक साथ नहीं देखा गया है। हालांकि इस खबर के बाद पैपराजी ने अगले कुछ दिनों के लिए अपनी कमर कस ली है। उम्मीद है जल्द ही कुछ हाथ लगेगा। खैर यह सिर्फ दोस्ती है या प्यार ये तो अब अनन्या और आदित्य ही बता सकते हैं। 

Content Writer

Smita Sharma