Dasara teaser: दसरा का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, Puspa को टक्कर देने आ गए हैं नानी

1/30/2023 6:29:15 PM

नई दिल्ली। वीरलापल्ली के एक ग्रामीण इलाके से आप सभी के लिए बड़े पैमाने पर एक दमदार कहानी लाते हुए, नेचुरल स्टार नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर अपकमिंग 'दसरा' का टीजर आप सभी को थ्रिल करने के लिए समाने आ चुका है। श्रीकांत ओडेला के निर्देशन में बनी इस फिल्म के टीज़र को लोकप्रिय फिल्म मेकर एस.एस. राजामौली द्वारा लॉन्च किया गया हैं और 30 मार्च 2023 को रिलीज हो रही इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने लायक सब कुछ है।

 

फिल्म का टीजर वीरलापल्ली के एक ग्रामीण सेटअप के एक "बार" की कहानी पर कटाक्ष करता है, जिसकी पृष्ठभूमि के रूप में सिंगरेनी कोयला खदानें हैं, जो लोगों की सामाजिक-आर्थिक स्थितियों, उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं और पावर स्ट्रगल को प्रभावित करती हैं। टीजर नेचुरल स्टार नानी के स्वैग को साथ लाता है। फिल्म का टीजर सिनेमाघरों में बहुत सारे रोमांच की गारंटी देता है।

 

 

श्रीकांत ओडेला के निर्देशन में बनी दसरा में नेचुरल स्टार नानी, कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, समुथिरकानी, जरीना वहाब, साई कुमार और राजशेखर अनिंगी हैं। यह फिल्म 30 मार्च 2023 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News