दर्शन कुमार ने किया खुलासा, ''धोका - राउंड डी कॉर्नर'' की दिलचस्प स्क्रिप्ट से वो हो गए थे क्लीन बोर्ड

9/8/2022 3:40:55 PM

नई दिल्ली। दर्शन कुमार ने निश्चित रूप ही बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। एक्टर अब  कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म धोखा-राउंड डी कॉर्नर में आर माधवन, अपारशक्ति खुराना और खुशाली के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म ने अपने अनोखे प्लॉट और धमाकेदार टीजर की वजह से पूरे एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में एक धमाका कर दिया है। हालांकि मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर अब तक जारी नही किया है लेकिन लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

 

मुंबई में हाल में इस फिल्म का मेरा दिल गाए जा ट्रैक को ग्रैंड लेवल पर रिलीज किया गया। ये गाना रेट्रो वाइब्स देता है। इस खास मौके पर कूकी गुलाटी के साथ दर्शन कुमार और खुशाली कुमार भी मौजूद थी। इस दौरान टीम ने ऑडियंस के साथ कैडिंड कन्वर्सेशन भी की।

 

ऐसे में जब एक्टर दर्शन कुमार से यह पूछा गया कि उन्होंने इस तरह की सस्पेंस ड्रामा स्क्रिप्ट क्यों चुनी, तो इसपर उन्होंने कहा, “आमतौर पर मैं हर स्क्रिप्ट को केवल एक बार पढ़ कर ये फैसला कर लेता हूं कि क्या ये मुझ से मेल खाती है या फिर क्या मैं इस पर आगे काम करना चाहता हूं। लेकिन कूकी सर की स्क्रिप्ट के साथ मैं क्लीन बोर्ड हो गया और स्टोरी लाइन के बारे में सोचने लगा। मैंने स्क्रिप्ट को फिर से पढ़ा क्योंकि किरदारों के जीवन में क्या हुआ, इसके बारे में ट्विस्ट और टर्न जानना आश्चर्यजनक और दिलचस्प था। फिल्म के साथ आगे बढ़ने के लिए मेरे लिए यह अपने आप में डिसाइडिंग फैक्टर था। दर्शकों को इस सस्पेंस ड्रामा में ट्विस्ट और टर्न के हैरान रहने के लिए तैयार रहना चाहिए और मैं उनके सामने इस मिस्ट्री के आने का इंतजार नहीं कर सकता!"

 

फिल्म को लेकर दर्शन कुमार की इन बातों ने निश्चित ही फिल्म में हमारी दिलचस्पी को बेहद बढ़ा दिया है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा ने किया है। यह फिल्म 23 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News