डैनी अत्राचे ने कहा "कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला ने अपने पहले साल पर बिखेर दिया जादू "

5/23/2022 5:56:40 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने फ्रेंच रिवेरा में कान्स  फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत करते हुए हमे उनकी तरफ आकर्षित कर लिया। अभिनेत्री की मोहक तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट पर धूम मचा दी और हमारे दिलों को उनकी तरफ मोह कर लिया। अब उर्वशी ने फिर से हमारा दिल जीत लिया है क्योंकि उन्होंने फ्रेंच रिवेरा में अपने कान फिल्म समारोह के दूसरे दिन का एक वीडियो शेयर किया है। 

 

उर्वशी ने न केवल अपने भारतीय दर्शकों को बल्कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को भी आकर्षित किया क्योंकि उन्होंने अपनी पहली उपस्थिति के लिए टोनी वार्ड से लिया एक प्राचीन सफेद गाउन पहना ,जिससे  इंटरनेट पर तूफान मचा दिया। उर्वशी ने फिर सभको चौका  दिया है क्योंकि उन्होंने अपने कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन की एक झलक साझा  की। उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरे पोस्ट की, जहां उर्वशी ने अनंता एनिवर्सरी कलेक्शन पहना था जो SS2 कलेक्शन के मेटैलिक नपा और एम्ब्रायडरी के सैंडल है। इस हॉल्टर नेक लॉन्ग सिल्क ऑफ व्हाइट ड्रेस में उर्वशी बहुत खूबसूरत लग रही थीं, यह पहनावा अभिनेत्री के टोंड फिगर पर पूरी तरह से फिट था। अभिनेत्री हमारी आँखों में बहुत आकर्षक लग रही थी। अभिनेत्री की  मेकअप की बात करें तो उर्वशी ने गुलाबी न्यूड लिपशेड और लंबी लैशेस  के साथ इसे बहुत ही सिंपल रखा। पहनावे को और भी निखारने के लिए अभिनेत्री ने आपने बालों को टाइट बन में बांधा। एक्सेसरीज के लिए उर्वशी ने नेकपीस पहना था जो उनके पूरे लुक के साथ-साथ सिल्वर स्टिलस्टो के साथ अच्छा लग रहा था जो उनके लुक को पूरा कर रहा था। उनके लुक को द फ्रन्टल ने स्टाइल किया था। रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति से पहले, उर्वशी ने अपने दिन की एक झलक के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया जैसे ही उन्होंने वीडियो साझा किया, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन को प्रशंसा से भर दिया। "बिल्कुल भव्य," एक टिप्पणी पढ़ें, एक फैन ने लिखा की उर्वशी एक स्टार है। उर्वशी की रेड कार्पेट उपस्थिति से डैनी अत्राचे भी हैरान हैं, कहते हैं, "कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला ने अपने पहले हे साल में जांदू कर लिया"।
 

कान्स डेब्यू के दौरान उर्वशी की खूबसूरती ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। अभिनेत्री ने अपनी कृपा और सुंदरता के लिए दुनिया भर में प्रशंसा के साथ लाखों लोगों का दिल जीता। उर्वशी अपने लुक्स और अदाओ से लाखों फैंस का दिल जीत रही हैं। काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट 'थिरुट्टू पायले 2' का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म 'द लीजेंड' के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News