'कातिया' बनकर कहर मचाने वाले डैनी की 'Bioscopewala' फिल्म का ट्रेलर रिलीज

5/9/2018 10:51:50 PM

मुंबईः दिग्गज कलाकार डैनी की फिल्म 'बायोस्कोपवाला' का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। इस फिल्म की कहानी रवीन्द्रनाथ टैगोर की सन 1892 की कहानी 'काबुलीवाला' से प्रेरित है। फिल्म 'बायोस्कोपवाला' का ट्रेलर यादों के पुराने गलियारे में ले जाता है, जहां एक बायोस्कोप में पूरी जादुई दुनिया सिमटी रहती थी।


जैसे की सब जानते ही हैं कि एक्टर डैनी डेन्‍जोंगपा बॉलीवुड में हमेशा से ही कमाल के नेगेटिव रोल बखूबी निभाते आए हैं। हाल के कुछ वर्षों से उन्होंने फिल्मों में कैरेक्टर रोल भी प्ले करना शुरू किए हैं। मगर इस महीने 25 मई को ही रिलीज हो रही उनकी अपकमिंग फिल्म 'बायोस्कोपवाला' के जरिए बहुत जल्द वह एकदम अलग रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को देखने के बाद यह साफ है कि उनकी यह फिल्म हम सभी को बचपन के दिनों में ले जाने वाली है। दरअसर यह फिल्म रवीन्द्रनाथ टैगोर की मशहूर कहानी 'काबुलीवाला' का फिल्मी रूपांतरण है। 


इस फिल्म में डैनी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में उनकी बच्चों को बायोस्कोप दिखाने और जिंदगी के उतार-चढ़ाव बेहतरीन तरीके से दिखाए गए हैं। जिन्हें देखकर फिल्म के प्रति दर्शकों में खासा क्रेज देखा जा रहा है। इसके पहले फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर में डैनी की जवानी औऱ बुढ़ापे को लेकर कई संस्पेंस पर्दे पर दिखाई देते हैं। बता दें, इस फिल्म का डायरेक्शन देब मेधेकर और प्रड्यूस सुनील दोषी ने किया है। इसके अलावा फिल्म में डैनी के अलावा मुख्य भूमिका में गीतांजलि थापा, टिस्का चोपड़ा और आदिल हुसैन हैं। 

Punjab Kesari