बिकिनी पहन समुंद्र में मस्ती करती नजर आईं डेनियेला, बोल्ड तस्वीरें मचा रही हैं तहलका

8/9/2018 5:44:54 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। 

दरअसल, इन दिनों डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में डेनियेला समुंद्र के बीच पानी में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 44 साल की डेनियेला का एेसा अंदाज देखकर आप यकीनन हैरान रह जाएंगे।

पानी में डेनियेला काफी मस्ती और हंसते हुए दिख रही हैं।

उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एेसा पहली बार नहीं है कि डेनियेला ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है।

वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

बता दें कि 44 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे।

उन्होंने बताया, उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

Neha