44 की डेनियेला वेस्टब्रूक का किलर फिगर देख छूट जाएंगे पसीने, वायरल हो रही हैं सुपरहॉट तस्वीरें

6/9/2018 4:24:24 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं लेकिन इस बार वह खुदखुशी नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं।

 हाल ही में डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं। वहीं पर 44 साल की डेनियेला बीच किनारे यैलो बिकिनी पहन मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। 

इस दौरान डेनियेला ने बिकिनी पहन अपने टैटू भी फ्लॉन्ट किए। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। उनकी हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में डेनियेला बिकिनी पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आईं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हो जाएंगे। 

बता दें कि 41 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे। उन्होंने बताया, "उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

Punjab Kesari