41 की उम्र में बिकिनी पहन समुद्र किनारे मस्ती करती नजर आईं डेनियेला वेस्टब्रूक

7/21/2018 4:53:56 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं लेकिन इस बार वह खुदखुशी नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। 

डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं लेकिन कुछ दिनों से उनकी तस्वीरें दिखाई नहीं दी। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में डेनियेला ब्लैक बिकिनी पहने हुए बीच किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

कुछ तस्वीरों में वह अपने प्राइवेट पार्टस को पकड़े हुए बोल्ड तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। उनकी कातिलाना अदाएं देखकर आपकी सांस रुक जाएंगी। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

समुद्र के किनारे उनका एेसा लुक देखकर सभी काफी हैरान हैं। तस्वीरों में डेनियेला वेस्टब्रूक काफी स्टाइलिश अंदाज के साथ पोज देती हुई दिखीं। तस्वीरों में उनकी फ्रेंड उनके साथ अश्लील हरकतें करते हुए नजर आती हैं। 

बता दें कि 41 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे। उन्होंने बताया, "उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

Punjab Kesari