मौत के 2 दिन बाद सामने आया दानिश का एक और वीडियो, सारा को प्रपोज करते आए नजर

12/22/2018 2:32:24 PM

मुंबई: टीवी एक्टर विकास गुप्ता के एमटीवी के शो 'ऐस ऑफ स्पेस' के कंटेस्टेंट और यूट्यूबर दानिश जेहन की सड़क हादसे में मौत हो गई। दानिश गुरुनार की सुबह दोस्त की शादी से लौट रहे थे तभी नई मुंबई के वाशी में उनकी तेज रफ्तार कार पलट गई। इस खबर को सुनकर परिवार वालों के साथ-साथ दानिश के फैंस भी काफी दुखी हैं। हाल ही में दानिश की मौत के दो दिन बाद  सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

#saraalikhan #with late #danishzehen @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

इस वीडियो में वह सारा अली खान को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो में दानिश सारा के सामने शर्टलेस होकर उन्हें गुलाब का फूल दे रहे हैं। दानिश के चेहरे पर मासूमियत भरी मुस्कान देखकर वीडियो में मौजूद सभी लोग उन्हें देखकर इंप्रेस हो जाते हैं।

इस वीडियो को अब तक 11 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। दानिश के निधन के बाद उनके फैंस काफी सदमे में आ गए थे और उन्होंने नम आखों से दानिश को अलविदा किया। 

घर वालों को साजिश का है शक

बता दें कि दानिश की मौत के बाद उनके परिवार ने इस घटना को एक साजिश करार करते हुए जांच की मांग की है। वहीं फिलहाल मुंबई पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच कर रही है।

View this post on Instagram

The funeral of #danishzehen saw thousands of fans and followers on street today. #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

फैंस ने दी श्रद्धांजलि

दानिश के निधन के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई तरह के बावुक मैसेज लिख रहे हैं और वीडियो भी बना रहे हैं। वहीं शो के Ace Of Space के होस्ट विकास को भी इस खबर ने हिलाकर रख दिया।

जैसे ही विकास को ऐक्सिडेंट के बारे में पता चला उन्होंने दानिश के लिए दिल को छू जाने वाला भावुक मैसेज दिया।  विकास ने इंस्टाग्राम पर दानिश की एक तस्वीर शेयर की।

कौन थे दानिश

एक माध्यमवर्गीय परिवार संबंध रखने वाले दानिश अपने यूट्यूब चैनल से काफी प्रसिद्ध थे। वे लाइफ स्टाइल का एक चैनल भी चलाते थे। उनके तीन लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे। इसके अलावा वे एक फैशन ब्लॉग भी चलाते थे।

इसमें वे मेकअप टिप्स दिया करते थे।उनके गोल्डन हेयर फैन्स को काफी पसंद थे। कई बार यह ट्विटर पर ट्रेंड भी हुए। इतना ही नहीं कुछ सलून ने तो दानिश के हेयर कट को उनका नाम दे दिया था।दानिश के चैनल की पॉपुलैरिटी को देखकर एमटीवी ने उन्हें अपने शो 'ऐस ऑफ स्पेस' में बतौर प्रतिभागी शामिल किया था। वे सोशल मीड‍िया प्लेटफार्म पर बहुत सक्र‍िय रहते थे।

Neha