''जेम्स बॉन्ड'' एक्टर डैनियल क्रैग हुए कोरोना संक्रमित, शो ''मैकबेथ'' 7 अप्रैल तक हुआ रद्द

4/3/2022 3:30:23 PM

मुंबई. 'जेम्स बॉन्ड' एक्टर डैनियल क्रैग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद शो 'मैकबेथ' को रद्द कर दिया गया है। एक्टर के अलावा शो के अन्य मैंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 'मैकबेथ ऑन ब्रॉडवे' ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।


'मैकबेथ ऑन ब्रॉडवे' ने लिखा- 'कंपनी में कुछ लोगों के कोविड पॉजिटिव आने के कारण शो 'मैकबेथ' के प्रदर्शन को गुरुवार यानी 7 अप्रैल तक रद्द किया जाता है। टिकट लेने वालों को हुई असुविधा के लिए हमें काफ दुख है। रद्द किए गए शो के सभी टिकट का रिफंड किया जाएगा।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

बता दें शो 'मैकबेथ' में डैनियल क्रैग लीड रोल में हैं। इस शो को सैम गोल्ड ने डायरेक्ट किया है। अमेरिकन फिल्म प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकोली ने शो का निर्माण किया है। जब 'मैकबेथ' की घोषणा हुई थी तब प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकोली ने कहा था- डैनियल क्रैग न सिर्फ अच्छे एक्टर हैं बल्कि एक शानदार थिएटर अभिनेता भी हैं। मैं रोमांचित हूं कि वह ब्रॉडवे की वापसी का समर्थन करते हुए इस रोल को करेंगे, जिसमें उत्कृष्ट प्रतिभाशाली रूथ नेग्गा ने ब्रॉडवे की शुरुआत की थी और सैम गोल्ड के डायरेक्शन में काम किया था।

Content Writer

Parminder Kaur