आयुष्मान खुराना की छोटी भाभी है बेहद ग्लैमरस, भाई थे कभी आर.जे.

9/15/2017 2:53:00 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने कल अपना 33वां बर्थडे सैलिब्रेट किया है। वैसे सिर्फ आयुष्मान ही नहीं बल्कि उनके छोटे भाई अपारशक्ति खुराना भी दमदार एक्टर हैं और ये वो अपनी पहली ही फिल्म से साबित कर चुके हैं।

उन्होंने 2016 में सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से डेब्यू किया था। जिसमें उन्होंने आमिर खान के भतीजे का रोल प्ले कर खूब वाहवाही बटोरी थी।

बता दें कि अपारशक्ति और आकृति ने 7 सितंबर 2014 को चंडीगढ़ में शादी कर ली। दोनों की पहली मुलाकात श्यामक डावर की डांस अकेडमी में हुई थी। आकृति काफी स्टाइलिश हैं। इंडस्ट्री के बाहर से बिलॉन्ग करने वालीं आकृति बाय प्रोफेशन अकाउंटेंट हैं और दिल्ली में जॉब करती हैं।

दोनों ने एक-दूसरे को 7 साल तक जानने और करीब एक साल डेटिंग के बाद शादी का फैसला किया था। शादी में आकृति ने सब्याची मुखर्जी की लहंगा पहना था तो वहीं अपारशक्ति ने निखिल शांतनु की डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी थी।

अपारशक्ति ने का जन्म चंडीगढ़ में हुआ है उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई भी वहीं से कम्पलीट की है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर आर.जे. की थी।

बाद में वो टीवी पर एंकर के तौर पर भी दिखे। आपरशक्ति ने बिग एफएम(दिल्ली) में आरजे के तौर पर भी काम किया है। 'दंगल' के बाद वो 2016 में आई फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में भी नजर आ चुके हैं।