Maldives Trip: बीच किनारे शक्ति मोहन का दिलकश अंदाज, बिकिनी में दिखाया टोन्ड फिगर

7/25/2021 12:00:53 PM

मुंबई: पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के जरिए फेमस हुईं डांसर शक्ति मोहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टा पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। डांस के साथ-साथ शक्ति मोहन अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

शुरुआती दिनों में सिंपल अंदाज में दिखने वाली शक्ति मोहन बेहद बोल्ड हो गई हैं जिसका सबूत उनकी लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरें हैं। शक्ति मोहन की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तरहलका मचा दिया हैं।

PunjabKesari

शक्ति मोहन इन दिनों बहन मुक्ति और कृति मोहन के साथ कलर फुल बिकिनी में बीच किनारे नजर आ रही हैं। वह बीच किनारे कातिलाना अंदाज में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। फैंस शक्ति की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि कोरियोग्राफर शक्ति मोहन फिलहाल बॉलीवुड का एक जाना-पहचाना नाम हैं। बचपन में गंभीर रूप से घायल होने से लेकर अब तक इंडस्ट्री में टॉप डांसर्स में से एक होने तक  शक्ति ने एक लंबा सफर तय किया है।

PunjabKesari

अक्षय कुमार स्टारर 'राउडी राठौर' में अपने हिट आइटम नंबर 'आ रे प्रीतम प्यारे' के साथ सुर्खियां मिलीं।शक्ति के नाम से बॉलीवुड के बड़े डांस नंबर्स हैं जिनमें 'कमली' और 'नैनोवाले' शामिल हैं। वह रियालिटी शो डांस प्लस को जज भी कर चुकी हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News