एक्स पति शालीन का झूठ सुन सातवें आसमान पर पहुंचा दलजीत का गुस्सा,बोलीं-'मैं तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड नहीं,बच्चे के लिए महीने में एक-दो बार मिलना दोस्ती नहीं'

10/14/2022 12:17:56 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी 'बिग बाॅस 16' में टीवी एक्टर शालीन भनोट इस समय चर्चा में हैं। शालीन कभी कंटेस्टेंट्स संग लड़ाई करते तो कभी चेकअप के लिए आए डाॅक्टर के साथ बदतमीजी करते नजर आए।

इसके साथ ही उन्हें बिग बाॅस के घर में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते देखा जाता है। हाल ही में गेम के बीच एक्ट्रेस टीना दत्ता शालीन से अटैच हो गईं तो शालीन ने अपनी पुरानी जिंदगी के कुछ किस्से उनसे शेयर किए।

इस दौरान उन्होंने बताया कि वह अपनी एक्स वाइफ और बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट दलजीत कौर के बेस्ट फ्रेंड हैं। शालीन ये बातें सुनकर कर दलजीत कौर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर एक्स पति के खिलाफ ट्वीट किया है। 

दरअसल, शो में शालीन भनोट ने टीना दत्ता के लिए आखिरकार अपनी फीलिंग्स को स्वीकार किया। भावनाओं में बहकर शालीन ने बताया कि टीना के लिए उनके दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर है। टीना से फ्लर्ट करने के दौरान उन्होंने बिना नाम लिए ही अपनी एक्स वाइफ दलजीत कौर की बात की।

जब टीना ने उनसे सवाल किया कि क्या उनका रिलेशनशिप एब्यूजिव था तो शालीन ने कहा कि नहीं वह आज भी बेस्ट फ्रेंड्स की तरह हैं। वहीं टीना बताती हैं कि वह दलजीत को जानती हैं लेकिन बहुत थोड़ा वो भी पर्सनली नहीं। अब इस बात पर दलजीत कौर का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है।

दलजीत ने ट्वीट कर कहा-'मैं तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड नहीं हूं शालीन। अपने बच्चे के लिए महीने में एक या दो बार मिल लेना कोई दोस्ती नहीं है। तुम्हारी लव लाइफ के लिए तुम्हें शुभकामनाएं देती हूं लेकिन कृपया मुझे अपनी कल्पनाओं और कहानियों से दूर रखें। आप इसे फनी कह रहे हैं?सच?टीना आपके लिए कोई कठोर भावनाएं नहीं।'

 शालीन और दलजीत के रिश्ते की बात करें तो दोनों की मुलाकात 'कुलवधू' के सेट पर हुई थी। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2009 में उन्होंने शादी कर ली लेकिन पांच साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। शालीन और दलजीत कौर का तलाक काफी विवादों में रहा था। दलजीत ने शालीन पर मारपीट के भी आरोप लगाए थे। दोनों का एक बेटा है जो दलजीत के साथ रहता है।

 

Content Writer

Smita Sharma