कोरोना वायरस की शिकार हो गई थी ''बिग बॉस 13'' कंटेस्टेंट दलजीत कौर, वीडियो शेयर कर बताया क्वारंटाइन में कैसे बीते दिन

3/29/2021 3:23:34 PM

मुंबई. कोरोना वायरस के बढ़ते केस इन दिनों चिंता का विषय बने हुए हैं। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसके कहर से बच नही पाए है। हाल ही में 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट दलजीत कौर भी कोरोना से बच नही पाईं थी और इसकी शिकार हो गई थी। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। अब वह क्वारंटाइन से बाहर है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

PunjabKesari
वीडियो में दलजीत अस्पताल में नजर आ रही है। उनके साथ अस्पताल के स्टाफ हैं जो पीपीई किट में हैं। वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा- 'मैं भी कोविड से बच नहीं पाई। मैं तुरंत क्वारंटाइन हो गई। फिर लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। दिलजीत पांच दिन पहले वहां थी। उस दौरान मेरी बहन दिल्ली से आई और मेरे बेटे की देखभाल की। कोविड वॉरियर्स ने मेरा इलाज किया।' दलजीत ने आगे लिखा- 'वायरस की चपेट में आना किसी बुरे सपने के जैसे था। ऐसा लग रहा था कि अब मुझ पर कोई असर नहीं होगा, क्योंकि मैंने इतने सारे लोगों साथ काम करती हूं। मुझे जैसे ही सर्दी जुकाम की शिकायत हुई मैंने तुरंत टेस्ट कराया। आमतौर पर लोगों को आठ नौ दिन के बाद पता चलता है ऐसे में वायरस उनके शरीर के अंदर फैल जाता है। फिलहाल मैं क्वारंटाइन से बाहर हूं और बेहतर महसूस कर रही हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Dalljiet Kaur ੴ 🧿 (@kaurdalljiet)

बता दें दलजीत ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी लेकिन 2015 में दोनों अलग हो गए। उनका एक बेटा है जिसकी वह परवरिश कर रही हैं। दलजीत बिग बॉस 13 में नजर आई थी। इसके अलावा दलजीत ने  छूना है आसमान, सपना बाबुल का.. बिदाई, इस प्यार को क्या नाम दूं और गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा जैसे शोज में भी काम कर चुकीं हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News