सुशांत के आत्महत्या पर बोले ''बाजीगर'' एक्टर दिलीप ताहिल, कहा-''सिर्फ करियर इश्यू नहीं हो सकता सुसाइड की वजह''

6/24/2020 10:32:08 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री के कई स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों के साथ-साथ कई स्टार्स भी सुशांत के सुसाइड को भाई- भतीजावाद का शिकार बता रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनकी मौत को एक साजिश कह रहे हैं। कई रिपोर्ट सामने आए जिसमें बताया गया कि उनके हाथ से कई फिल्में छीन ली गई थीं और फिल्मों को लेकर एक्टर काफी डिप्रेशन में थे।

PunjabKesari

हाल ही में फिल्म 'बाजीगर' एक्टर दिलीप ताहिल ने सुशांत के सुसाइड को लेकर इंटरव्यू में कुछ बातें कही हैं। दिलीप ने कहा कि इंडस्ट्री में, बॉक्स ऑफिस नंबर ही सब तय करते हैं और सुशांत एक बैंकेबल एक्टर थे। दिलीप ताहिल ने आगे कहा कोई भी ऐसे एक्टर को बॉयकॉट नहीं कर सकता है, जिसका बॉक्स ऑफिस की टिकट खिड़की पर इतना बढ़िया स्कोर हो।

PunjabKesari

दिलीप के मुताबिक सुशांत के सुसाइड करने के  पीछे का केवल करियर एककारण वजह नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि उनकी मौत के पीछे कई वजहें शामिल हो सकती हैं, जिसमें से एक प्रफोशनल इशू भी हो सकता है।

PunjabKesari

 

इंडस्ट्री में सुशांत के बॉयकॉट को लेकर कही ये बात 


इंडस्ट्री में सुशांत के बॉयकॉट को लेकर दिलीप ने कहा-'प्रोड्यूसर्स के साथ उनके मतभेद हो सकते हैं, कई बार कुछ कॉन्ट्रैक्ट कुछ गड़बड़ या परेशान करने वाले होते हैं, लेकिन जो एक्टर टिकट खिड़की पर बिकने वाले होते हैं और फैंस को खींच सकते हैं वे कभी जॉबलेस नहीं रह सकते।बता दें कि दिलीप ताहिल ने अस्सी और नब्बे से दशक में कयामत से कयामत तक, राम लखन, बाजीगर, सुहाग, जीत, इश्क, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कहो ना प्यार है, जैसी फिल्मों में काम किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News