मीका सिंह पर लगे यौन शोषण आरोप के बाद भाई दलेर मेहंदी ने किया बड़ा खुलासा

12/9/2018 2:09:10 AM

मुंबई: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह को बीते दिनों दुबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दरअसल, 17 साल की मॉडल ने मीका पर अश्लील तस्वीरें भेजने और यौन शोषण के आरोप लगाया था। वहींं बीती रात मीका को दुबई के मुरक्काबात पुलिस थाने से रिहा कर दिया गया है। 

PunjabKesari, मीका सिंह इमेज, दलेर मेहंदी इमेज, मीका सिंह यौन शोषण आरोप इमेज

हाल ही में अब इस आरोप के बाद मीका के सिंह भाई और पॉपुलर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने मॉडल के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वह अभी तक समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या हुआ है। उन्होंने बताया कि मीका दुबई में अपने शो करने के लिए आए थे।

PunjabKesari, मीका सिंह इमेज, दलेर मेहंदी इमेज, मीका सिंह यौन शोषण आरोप इमेज

दलेर मेहंदी के अनुसार जिस ब्राजीलियन लड़की ने मीका पर आरोप लगाए हैं वह लकड़ी और उसकी मां उनके सिंगिग-डांसिंग ग्रुप से पिछले 3-4 सालों से जुड़ी हुई है। 

PunjabKesari,मीका सिंह इमेज, दलेर मेहंदी इमेज, मीका सिंह यौन शोषण आरोप इमेज

दलेर मेहंदी का कहना है कि हमें समझने में समय लग रहा है कि ऐसा लड़की ने क्यों कहा है। जानकारी के मुताबिक  मीका परफॉर्मेंस की वजह से दुबई गए थे। जहां पर महिला के आरोप के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

PunjabKesari, मीका सिंह इमेज, दलेर मेहंदी इमेज, मीका सिंह यौन शोषण आरोप इमेज

पहले भी विवादों में आ चुके हैं मीका सिंह 

मीका सिंह इससे पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं। 2016 में एक मॉडल ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वहीं 2015 में वह एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने को लेकर सुर्खियों में आए थे, जिसके बाद मीका को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News