मालदीव में बेफिक्र हो कर एंजॉय कर रहीं सलमान खान की एक्ट्रेस, बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर कर मचाया हंगामा

12/9/2020 1:05:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान की फिल्म फिल्म 'जय हो में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस डेजी शाह इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। डेजी वहां से लगातार पोस्ट शेयर कर फैंस को खुद से जुड़े अपडेट्स दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी हॉट अंदाज की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिन्हें देख फैंस के लिए होश संभालना मुश्किल हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए डेजी ने कैप्शन में लिखा, Trust the magic. लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में कहर लग रही हैं।


 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस उन्हें खूब जच रही हैं। सिर पर कैप लगाकर एक्ट्रेस अपने चेहरे को छिपा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी चपलें एक साइड उतार कर रखी हुई हैं।

 

हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए डेजी कातिलाना अंदाज में रेत पर लेट पोज दे रही हैं।  फैंस इन तस्वीर को देख कमेंट करने से रह नहीं पा रहे हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।   


इसके अलावा भी हाल ही में डेज़ी ने अपनी ब्लू कलर की ड्रेस में खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।  


 वर्कफ्रंट पर, डेजी शाह ने फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ अहम किरदार में नजर आईं थी। इसके बाद एक्ट्रेस  'हेट स्टोरी 3' और 'रेस 3' में भी नजर आ चुकी हैं।

suman prajapati