ईद मुबारक कहने पर यूजर ने डेजी शाह को किया ट्रोल, एक्ट्रेस बोलीं ''मेरे पेरेंट्स ने मुझे हर धर्म की इज्जत करना सिखाया, अपना घटिया ज्ञान...''

5/15/2021 10:15:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ईद के मौके आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज में खूब उत्साह देखने को मिला। इस मौके पर स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को बधाई देते नजर आए। इसी बीच डेजी शाह ने भी ईद के त्योहार पर फैंस और करीबियों को मुबारकबाद दी। इस पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए ट्रोलर की बोलती बंद कर दी।

PunjabKesari

 

बीते दिन ईद के मौके पर डेजी शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'ईद मुबारक। भरोसे का उपहार, उम्मीद का आशीर्वाद और शांति और प्यार का अल्लाह हमेशा हमारे साथ है।'

 PunjabKesari


उनकी इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'तू हिंदू है पहले ढंग से अपने धर्म को संभाल ले... मुस्लिम लोग उनका ईद संभाल लेंगे... अनपढ़ गंवार।' यूजर के इस कमेंट को देख एक्ट्रेस भी चुप नहीं बैठी और कड़ाकेदार जवाब दिया। एक्ट्रेस ने लिखा- 'मेरे माता-पिता ने मुझे हर धर्म की इज्जत करना सिखाया है। शायद आप सीखना भूल गए होंगे अपने बचपन में। कृपया अपनी घटिया सोच का ज्ञान कहीं और जाकर बताइए।' एक्ट्रेस का ये जवाब फैंस को खूब पसंद आया और वे इस पर उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

PunjabKesari

 


काम की बात करें तो डेजी शाह को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में देखा गया था, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static