Dahan में पुलिस की भूमिका निभा रहे Rajesh Tailang, कहा- ''मेरे दिल में दहन की एक खास जगह है''

9/8/2022 12:39:04 PM

नई दिल्ली। डिज्नी+ हॉटस्टार जल्द ही एक सुपरनैचुरल सीरीज के साथ सामने आ रहा है। इस शो का नाम है दहन-राकन का रहस्य। इस शो में टिस्का चोपड़ा एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में हैं। ये सदियों पुराने मिथकों और अंधविश्वास की एक डार्क स्टोरी है। इस सीरीज को विक्रांत पवार ने निर्देशित किया हैं जबकि इसे निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर ने लिखा। इस सीरीज में शिलासपुरा के एक विचित्र, देहाती गांव में असाधारण घटनाएं होती हैं, जिसे 'द लैंड ऑफ द डेड' भी कहा जाता है। बनिजय एशिया, दीपक धर और ऋषि नेगी द्वारा निर्मित ये सीरीज 16 सितंबर को रिलीज होगी। इस पूरी सीरीज में नौ-एपिसोड दिखाए जाएंगे। इसमें राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला, अंकुर नैयर, रोहन जोशी, लहर खान जैसे कलाकार भी शामिल हैं। हाल में राजेश तैलंग ने शो के साथ जुड़ी अपनी अच्छी यादों के शेयर किया।

 

उन्होंने बताया, “जाहिर है, दहन की शूटिंग के दौरान, मैं अपने होमटाउन से लगभग 200-250 किलोमीटर दूर था। मैं अपने होमटाउन जाना चाहता था, लेकिन शूटिंग के दौरान ऐसा नहीं कर सका। मेरे पिता जो दिल्ली में रहते हैं, बीमार थे और जब भी मुझे शूटिंग से थोड़ा खाली समय मिलता था मैं दिल्ली भाग जाता था। मेरे दिल में दहन की एक खास जगह है क्योंकि जब हमने शूटिंग शुरू की थी तो मेरे पिता ने मुझे ढेर सारी शुभकामनाएं दी थीं। यह हमेशा मेरे सबसे यादगार प्रोजेक्ट्स में से एक रहेगा।”

 

यह शो समाज और उसकी मान्यताओं को छूता है और किरदारो को उनके गहरे और भयानक डर का सामना करने की चुनौती देता है। यह तब शुरू होता है जब एक माइनिंग एक्सपीडिशन से गांव के लिए खतरा पैदा हो जाता है, जिसके बारे में अनुभवी लोगों का कहना है कि नुकसान होने पर यह एक बड़े अभिशाप के रूप में सामने आ सकता है। लेकिन एक आईएएस अधिकारी सदियों पुराने अंधविश्वासों से लड़ने के लिए एक मिशन पर निकल पड़ती है, जो रहस्यमय हत्याओं और गायब होने के कारण गांव को दबा देता है। राजस्थान के बीहड़ लोकेशन्स में शूट की गई ये  कहानी शापित गुफाओं, छिपे हुए खजाने और पीढ़ीगत रहस्यों के साथ सभी को चौंका देती है। तो आईएएस ऑफिसर अवनी राउत से जुड़ने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें क्योंकि वह शिलासपुरा की सच्चाई को उजागर करने के लिए एक मिशन पर निकली है, जो 16 सितंबर से प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News