Daddy and Mommy on Duty: बेटी को गोद में लेकर एकटक देखते रहे राहुल, सुकून से सोईं नन्हीं परी पर मम्मी दिशा ने भी लुटाया प्यार

10/3/2023 4:55:31 PM

मुंबई: 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम दिशा परमार और उनके सिंगर पति राहुल वैद्य इस समय सातवें आसमान पर हैं । दरअसल, कपल हाल ही में पेरेंटहुड क्लब में शामिल हुआ है। दिशा ने इसी साल 20 सितंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। नन्हीं परी के आने के बाद से कपल की सारी दुनिया उसी के आस-पास शामिल हो गई है। जब से राहुल और दिशा माता-पिता बने हैं, वे अपने प्रशंसकों को अपनी बच्ची की प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहता है।

 हाल ही में इन्होंने अपनी नन्हीं परी के साथ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों अपनी ड्यूटीज निभा रहे हैं। इसमें दोनों ने हालांकि बच्ची का चेहरा छिपा दिया है मगर जिस तरह से वह अपनी लाडली पर प्यार लुटा रहे हैं उसे देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

 

2 अक्टूबर को दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें राहुल   अपनी लाडली को गोद में उठाए उसे निहार रहे हैं। लाडली को बाहों में लिए राहुल उसे बस एकटक निहार रहे हैं।  इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'डैडी ड्यूटीज।' 

 

इसके अलावा एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें राहुल वैद्य अपनी लाडली को यूं हीं प्यार से देख रहे थे। तस्वीर में जहां नन्हीं परी बिस्तर पर लेटी हैं। वहीं राहुल बगल में बैठे हैं। 

दूसरी तरफ राहुल ने भी पत्नी और बेटी की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दिशा बेटी के सिर के पास लेटी हुई हैं और कैमरे की तरफ देख रही हैं। राहुल ने इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर कर लिखा-'खूबसूरत बच्ची की बहुत खूबसूरत मम्मी।' इसके साथ रेड हार्ट इमोजी भी लगाया। बता दें कि 16 जुलाई 2021 में कपल ने शादी की थी और दो साल बाद ये पेरेंट्स बने। 

Content Writer

Smita Sharma