अरमान को स्कूल में एडमिशन दिलाने के लिए अपना घर तक बेचने के लिए तैयार थे उनके पिता

7/14/2019 2:18:01 AM

मुंबईः टीवी का मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार सिंगर ब्रदर्स अमाल मलिक और अरमान मलिक ने पिता डब्बू मलिक के साथ शिरकत की। शो के दौरान तीनों टैलेंटेड सेलिब्रिटीज ने अपने संघर्ष और करियर से जुड़े कई किस्से शेयर किए। अरमान ने बताया कि उनके पास एक ऐसी चीज है जिसे वह लकी चार्म मानते हैं। इसके अलावा अमान ने बताया कि वह एकांत में  म्यूजिक बनाना पसंद करते हैं। वह कई बार म्यूजिक बनाने के लिए बाथरूम में चले जाते हैं। शो में डब्बू ने बताया कि वह अरमान को म्यूजिक स्कूल में एडमिशन दिलाने के लिए अपना घर तक बेचने के लिए तैयार थे।

कपिल के शो के दौरान अरमान ने बताया कि वह एक फेमस इंटरनेशनल म्यूजिक स्कूल में एडमिशन लेना चाहते थे। इस दौरान पिता ने बताया कि अगर अरमान को स्कॉलरशिप नहीं मिलती तो वह फीस अफोर्ड नहीं कर पाते. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह किसी भी हालत में अरमान को स्कूल में एडमिशन दिलाना चाहते थे।

यहां तक कि वह अपना घर तक बेचने के लिए तैयार थे। हालांकि अरमान को स्कॉलरशिप मिल गई थी और ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ी।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा का शो इस रेस में पिछड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा का कॉमेडी शो इस बार टॉप 10 में भी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा। 

Pawan Insha