डब्बू रतनानी के फोटोशूट में शहनाज गिल ने दिखाईं सिजलिंग अदाएं, तस्वीरें शेयर करते हुए फोटोग्राफर ने लिखा- जो आग जलाती है वहीं आपको सोना बनाती है

12/24/2021 12:49:48 PM

मुंबई. डब्बू रतनानी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के नाम से जाने-जाते है। डब्बू रतनानी अब तक बहुत सारे स्टार्स का फोटोशूट कर चुके हैं। हाल ही में डब्बू रतनानी ने शहनाज गिल के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।


डब्बू रतनानी ने शहनाज की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। दो ब्लैक एंड व्हाइट और एक रंगीन है, जिनमें शहनाज ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से शहनाज ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में शहनाज गॉर्जियस लग रही है। शहनाज सिजलिंग अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए डब्बू रतनानी ने लिखा- 'वह आग जिसने आपको कभी जलाया हो.. वही आपको सोना बनाती है।' शहनाज का ये फोटोशूट डब्बू रतनानी ने ही किया है। शहनाज की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें हाल ही में हॉलीवुड वेब शो 'लूसिफर' का पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में शहनाज के साथ शो के लीड एक्टर टॉम एलिस नजर आ रहे हैं। शहनाज के इस पोस्ट के बाद से फैंस कन्फूयज्ड हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि यह हॉलीवुड में शहनाज की एंट्री है या वह बिग बॉस का प्रमोशन कर रही हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur