जब मां श्रीदेवी संग साड़ी लुक में दिखीं खुशी-जाह्नवी, दिल जीत लेगी फैमिली की ये थ्रोबैक तस्वीर

4/18/2020 12:24:16 PM

मुंबई: इंडस्ट्री के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। इंडस्ट्री में 25 साल पूरे के बाद से ही वह एक के बाद एक थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में डब्बू ने बोनी कपूर और श्रीदेवी की एक फैमिली की जो फोटो शेयर की है, उस तस्वीर को देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे।

PunjabKesari

इस तस्वीर में  श्रीदेवी, बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर दिख रहे हैं। सामने आई इस तस्वीर में खुशी बहुत छोटी हैं और जाह्नवी बहुत क्यूट लग रही हैं। चारों लोगों ने पारंपरिक कपड़ें पहने हैं।

PunjabKesari

श्रीदेवी के साथ-साथ जाह्नवी और यहां तक की खुशी ने भी साड़ी पहनी हुई है। लुक की बात करें तो दिवंग्त एक्ट्रेस रेड साड़ी में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक मिनिमल मेकअप, गोल्डन झुमकों से पूरा किया।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाया है, जिसपर श्री जी ने गजरा लगाया है। वहीं जाह्नवी और खुशी भी साउथ इंडियन लुक में क्यूट नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ डब्बू ने कैप्शन में लिखा-'एक तस्वीर हजारों शब्दों के समान होती है लेकिन यादें हमेशा अमूल्य होती है।'

PunjabKesari

24 फरवरी को पूरी दुनिया को सदमा दे गई 'चांदनी'

बता दें कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई थी। उनके यूं अचानक चले जाने से दुनियाभर के फैंस के बीच गम का माहौल था। इस साल उनकी पुण्यतिथि पर जाह्नवी नेतस्वीर शेयर कर लिखा था कि उन्हें अपनी मां श्रीदेवी की याद हर पल आती है।

PunjabKesari
काम की बात जाह्नवी 'रूही अफ्जा', 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में काम कर रही हैं।'रूही अफ्जा' में वह राजकुमार संग और 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी के साथ दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News