फ़ोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कैटरीना से लेकर जैकलीन तक Throwback तस्वीरों से रंगी अपनी इंस्टाग्राम!

9/22/2017 3:49:13 PM

मुंबई: मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम शेयर की हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स का पैकेज बनाकर तस्वीरों को पोस्ट किया हैं। जिसमें सभी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहें हैं। 

कैटरीना कैफ 

उन्होंने कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पूल में बैठी हुईं हैं। कैटरीना पोटो में न्यूड है और उन्होंने हाथों में छाता पकड़ा हुआ है। वह पूल में बैठी हुई हैं। वह काफी कम्फरटेबल होकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। 

मलाइका अरोड़ा 

इस तस्वीर में मलाइका काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रहीं हैं। मलाइका ने व्हाइट कलर का टोप पहना हुआ है और साथ में जैगिंग पहनी हुई है। वह काफी हॉट लग रही हैं। 

जैकलीन फर्नांडिस

जुड़वा- 2 में नज़र आने वाली जैकलीन भी डब्बू के इस फ़ोटोशूट का हिस्सा बनी। जैकलिन भी इस तस्वीर में बिना कपड़ो के नजर आ रही हैं। उनकाएेसा लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला है। उन्होंने बॉक्सिंग गल्वज पहने हुए हैं। 

अमिताभ बच्चन 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की भी तस्वीर कैमरे में कैद कर चुकें हैं। इस तस्वीर में अमिताभ शोले स्टाइल बाइक में खुद डब्बू फ़ोटोशूट का हिस्सा बने।

प्रिंयका चोपड़ा

एक्ट्रैस प्रिंयका चोपड़ा भी इस तस्वीर में कहर ढा रही हैं। उन्होंने ब्लैक शर्ट पहनी हुई जिसको उन्होंने आगे से ओपन रखा है।  इस आउटफिट में से प्रिंयका की इनरवियर साफ दिखाई दे रही है।  इसके साथ ही उन्होंने ग्रीन शार्टस पहनी हुई हैं। वह काफी हॉट लग रही है। 

वरुण धवन

जैकलीन के साथ जुड़वा- 2 में लीड रोल में नज़र आने वाले वरुण धवन ने स्टाइलिश अंदाज में तस्वीर खिंचवाते नजर आए। वह इस दौरान काफी कूल लग रहें हैं। 

सोफी चौधरी

वहीं अपने इंस्टा और आइटम सॉन्ग्स के लिए मशहूर सोफी चौधरी की डब्बू ने ये तस्वीर खींची थी। इस तस्वीर में सौफी ने भी न्यूड फोटोशूट करवाया। वह इन तस्वीरों में काफी हॉट लुक में नजर आईं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और सुंदर एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय ने भी डब्बू से फोटोशूट करवाया। वह इन तस्वीरों में कापी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वैसे तो उनके लाखों दीवाने हैं। लेकिन इस फोटो में उनका लुक फैंस को और भी कायल कर देने वाला है। 

करीना कपूर खान 

एक्ट्रैस करीना कपूर और नन्हें तैमूर की मम्मी के इस फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया। इस फोटोशूट में करीना ने व्हाइट और गोल्डन अॉफ शोल्डर गाइन पहना हुआ है। इस गाउन को पहने वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं।