अब नए अवतार में दिखेंगे ''चुलबुल पांडे'', रिलीज हुआ दबंग का एनिमेटेड सीरीज

5/30/2021 7:56:13 PM

नई दिल्ली। सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'राधे'को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। इसी बीच सलमान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई जिसे सुनकर उनके छोटे फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। 

 

 

दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने ट्वीट कर बताया कि अब दबंग का एनिमेटेड सीरीज भी रिलीज हो चुका है। बता दें फिल्म 'दबंग' में उनका सबसे चर्चित किरदार चुलबुल  पांडे का अब एक अलग अवतार देखने को मिलेगा। जी हां, इस सीरीज में चुलबुल पांडे का एनिमेटेड किरदार देखने को मिलेगा। आज से यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। वहीं सलमान ने इसका एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'बच्चों से याद आया, स्वागत नहीं करोगे हमारा। चुलबुल पांडे लैंड हो रहे हैं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर... वही एक्शन, वही मस्ती लेकिन एक नए अवतार में।' वीडियो में दबंग का गाना प्ले हो रहा है जिसे देखना बेहद रोमांचक है।

 

रिलीज होते ही पायरेसी की परेशानियों में फंसी फिल्म 'राधे'
वहीं बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'राधे' को रिलीज होते ही पायरेसी की परेशानियों से जूझना पड़ा, जिसके बाद इसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। अब दिल्ली हाई कोर्ट ने पायरेसी के इस केस में आदेश जारी किया है जिसके अंतर्गत संबंधित अकाउंट सस्पेंड किए जाएंगे।

 

दिल्ली हाई कोर्ट के जज जस्टिस संजीव नरूला की एकल बेंच ने इस मामले में सुनवाई की। कोर्ट ने व्हाट्सएप सहित सोशल मीडिया साइट्स को कहा है कि जिसने भी फिल्म के लिंक शेयर किए हैं उसपर कार्रवाई करें। साथ ही उनका अकाउंट भी सस्पेंड किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News