CycloneTauktae: ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' के सेट पर ''ताउते चक्रवात'' ने मचाई तबाही, जान बचाकर भागे लोग

5/18/2021 7:58:47 AM

मुंबई:  इन दिनों एक तरह जहां कोरोना वायरस से महाराष्ट्र में तबाही मचाई हुई है। वहीं दूसरी तरफ अरब सागर में उठ रहे चक्रवात ताउते को लेकर कई राज्यों में हाई अलर्ट हैं।  ये तूफान देश के तटीय इलाकों की ओर तेजी से बढ़ रहा है। सोमवार को चक्रवात ने महाराष्ट्र और गुजरात में दस्तक दी। इस तूफान ने काफी तबाही मचाई। वहीं सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर भी इस चक्रवात ने खूब तबाही मचाई।

PunjabKesari

हालात इतने बिगड़ गए कि शो के टीम मेंबर्स खुद को सुरक्षित रखने के लिए प्रयास करते दिखे। हालात इतने बिगड़ गए कि शो के टीम मेंबर्स खुद को सुरक्षित रखने के लिए प्रयास करते दिखे। 

PunjabKesari

सीरियल की शूटिंग गुजरात के पास सिलवासा में चल रही थी और वहां तौकते चक्रवात आने से सेट और वहां मौजूद लोगों को काफी परेशानी हुई। सेट से एक वीडियो एक्टर करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर पोस्ट किया।वीडियो में  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर तौकते चक्रवात द्वारा मचाई गई तबाही साफ नजर आ रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सेट पर मौजूद लोग जल्दी-जल्दी सामान समेटने की कोशिश कर रहे हैं और भागो भागो चिल्ला रहे हैं।

PunjabKesari

सीरियल के ट्रैक की बात करें तो इमसें हाल में ही करण कुंद्रा की एंट्री हुई है। वो रणवीर का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। वह शिवांगी जोशी की हमशक्ल सीरत के लवर की भूमिका निभा रहे हैं। सीरियल में जल्द ही सीरत और रणवीर की हल्दी सेरेमनी देखने को मिलेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static