स्वास्तिका मुखर्जी को मिली रेप और एसिड अटैक की धमकी तो एक्ट्रेस ने उठाई आवाज, दोषी गिरफ्तार

7/18/2020 11:28:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हेटर्स की धमकियों और भद्दे कमेंट्स का शिकार हो चुकी हैं। जिसके बाद उन्होने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। अब हाल ही में ऐसी घटना का शिकार सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की स्वास्तिका मुखर्जी भी हो गई हैं। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर एसिड अटैक और बलात्कार करने की धमकियां मिल रही है। जिसके बाद उन्होंने इस क्राइम के खिलाफ आवाज उठाई है।


स्वास्तिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है और साथ ही लोगों के गंदे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, "26 जून को, मेरी अागामी फिल्म दिल बेचारा के को-स्टार सुशांत राजपूत के सुसाइड के बाद, एक फेक मीडिया रिपोर्ट में मेरे हवाले से झूठ कहा कि अब आत्महत्या करना फैशन हो गया है। इसके बाद से मुझे जान से मारने और रेप करने की धमकियां मिलने लगीं "


मैं आपको बताना चाहूंगी कि फेक न्यूज पोस्ट करने वाले गल्सी-वर्धमान(बंगाल) के शुवम चक्रबर्ती को कोलकाता साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने अरेस्ट कर लिया है। वहां उसने स्वीकार किया कि उसने गलत न्यूज सोशल मीडिया पर फैलाई।

 

वहीं रेप और ऐसिड अटैक की धमकियां देने वाले कौशिक दास को भी अरेस्ट कर लिया गया है। दोनों को ही कोर्ट मे कब्जे में ले लिया गया है।


साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, साइबर बुलिंग स्वीकार्य नहीं है। बलात्कार की धमकी और एसिड अटैक  एक अपराध हैं और इस पर ध्यान देने की जरूरत है। समय आ गया है जब लोगों को कुछ भी कहने से पहले सोचना होगा कि इसका नतीजा क्या होगा। इतना ही नहीं स्वास्तिका ने कोलकात साइबर क्राइम डिपार्टमेंट का भी धन्यवाद किया है।


  
 

Edited By

suman prajapati