23 साल के शाहरुख के बेटे आर्यन को नशे की लत,लेंस के डिब्बे में छुपाकर रखा था ड्रग्स!

10/4/2021 10:17:08 AM

मुंबई: शनिवार की रात एनसीबी द्वारा क्रूज में किए छापे मारी में उस समय चौंकाने वाला मोड़ आया जब केस में  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया। क्रूज पार्टी के छापे के बाद आर्यन खान समेत अन्य लोगों ने हिरासत में लिया। रविवार को, स्टार किड को हॉलीडे कोर्ट के सामने पेश किया गया और 4 अक्टूबर तक हिरासत में भेज दिया गया।

ताजा चर्चा यह है कि आर्यन को चरस खाने के लिए बुक किया गया।  एनसीबी की जांच में खुलासा हुआ है कि ड्रग्स को छुपाने की पूरी तैयारी की गई थी और अलग-अलग जगहों से ड्रग्स बरामद की गई।

लेंस में छुपा रखा था ड्रग्स

आर्यन खान के आंखों के लेंस के बॉक्स में ड्रग्स छुपाकर रखा गया था। इसके अलावा पार्टी में सेनेटरी पैड्स के बीच में भी ड्रग्स लाए गए थे।

23 साल के आर्यन को नशे की लत!

रिपोर्ट के मुताबिक फोन से सामने आया है कि आर्यन नियमित तौर पर ड्रग्स ऑर्डर कर रहे थे और कंज्यूम भी कर रहे थे। इतना ही नहीं  सामने आए मेमो के मुताबिक आर्यन के पास से 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली हैं। जिसकी कीमत 133,000 रुपए बताई जा रही है। इस केस में गिरफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई। 

बता दें कि NCB के अधिकारियों को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। जिसके बाद चलाए गए ऑपरेशन के दौरान पता चला कि इस पार्टी में धडल्ले से ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस पार्टी में एनसीबी के अधिकारी पैसेंजर बनकर पहुंचे थे।

Content Writer

Smita Sharma