Cruise Drug Party: रेड के दौरान NCB के शिकंजे चढ़ा बड़े एक्टर के बेटा, पूछताछ के दौरान बोला-''मुझे VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया''

10/3/2021 8:46:19 AM

मुंबई: शनिवार रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्योरो (एनसीबी) ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारा। इस छापे मारी केदौरान एनसीबी ने दस लोगों को हिरासत में लिया। इस लिस्ट में एक बड़े एक्टर का बेटा भी शामिल था। एनसीबी ने अभी तक आधिकारिक रूप से लोगों के नाम का खुलासा नहीं किया है। क्रूज पर जिन लोगों को पकड़ा गया है, उन्हें मुंबई वापस लाया गया है। अब लीगल कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी। क्रूज पर ये छापेमारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की टीम ने की है। 

सूत्रों के मुताबिक जब एक्टर के बेटे से इस मामले में पूछताछ की तो उसने कहा कि वह वीआईपी गेस्ट के तौर पर वहां बुलाया गया था। एनसीबी सूत्रों ने बताया है कि एक्टर के बेटे से उस क्रूज़ पर आने के लिए किसी भी तरह की फीस नहीं ली गई थी। एक्टरके बेटे ने बताया है कि क्रूज पर उसका नाम इस्तेमाल करके बाकियों को बुलाया गया था।

वहीं इस मामले में एक और बड़ी बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में जो भी लोग शामिल हुए थे उन्हें पेपर रोल दिया गया था।छापेमारी के दौरान एनसीबी को ज्यादातर गेस्ट के कमरों से पेपर रोल मिले। पेपर रोल को ज्वाइंट पेपर भी कहते हैं।

 

बता दें कि यह क्रूज जैसे ही मुंबई से निकला और समंदर में पहुंचा तो ड्रग्स पार्टी शुरू हो गई। एनसीबी की टीम पहले से क्रूज पर मौजूद थी। इसके बाद छापेमारी शुरू हुई और भारी मात्रा में ड्रग्स पाए जाने के बाद क्रूज को मुंबई की ओर मोड़ दिया गया।

 

 

Content Writer

Smita Sharma