जमानत का विरोध:क्राइम ब्रांच बोली-''ब्रिटिश नागरिक हैं राज कुंद्रा, जमानत मिलते ही देश छोड़ भाग जाएंगे!''

8/11/2021 2:30:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार होने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो और उन्हें अपलोड करने के आरोप लगे हैं। जहां एक तरफ राज कुंद्रा इस गिरफ्तारी को गलत बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इस केस में आए दिन ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो राज कुंद्रा को इस दलदल में और खसीट रहे हैं।

राज कुंद्रा ने कोर्ट में जमानत के लिए याचिका लगाई है। कोर्ट मे इस याचिका की सुनवाई के दौरान मुंबई पुलिस ने इसका विरोध किया।मुंबई को डर है कि अगर राज कुंद्रा को जमानत मिल गई तो वो भी शायद नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की तरह विदेश भाग सकते हैं।

जमानत मिलते ही देश छोड़ भाग जाएंगे राज कुंद्रा !

दरअसल, क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा को मास्टरमाइंड मान रही है। साथ ही उनके व्हाट्सएप चैट से हुए खुलासे में ये भी पता चला है कि इस रैकेट के तार विदेश तक जुड़े हो सकते हैं। ऐसे में पुलिस का कहना है कि कोर्ट को राज कुंद्रा को जमानत नहीं देना चाहिए क्योंकि उनके पास ब्रिटेन की नागरिकता है और वो जमानत मिलते ही विदेश भाग सकते हैं। 


 

अगर राज कुंद्रा को जमानत मिलती तो समाज में गलत संदेश जाएगा

इसके साथ ही क्राइम ब्रांच का कहना है-'अगर राज कुंद्रा को जमानत मिलती है तो इससे समाज में गलत संदेश जाएगा और  साथ ही इस बात का भी डर बना रहेगा कि ये अपराध फिर से हो सकता है।'

बता दें कि राज कुंद्रा की ओर से लगाई गई याचिका में कहा गया है कि पुलिस ने अप्रैल में इस मामले में चार्जशीट पेश की थी। उनका नाम ना चार्जशीट में था और ना ही एफआईआर में। इसके साथ ही याचिका में कहा गया है कि चार्जशीट में नामित आरोपी जमानत पर बाहर हैं। मजिस्ट्रेट की अदालत ने पहले उनकी जमानत को खारिज करने में गलती की। लेकिन मंगलवार को क्राइम ब्रांच की दलील सुनने के बाद कोर्ट इस मामले पर 20 अगस्त को सुनवाई करेगा। 
 

Content Writer

Smita Sharma