कपिल के शो में पहुंचे क्रिकेटर पार्थिव पटेल, दीपक चहर और सूर्य कुमार यादव, जमकर की मस्ती

7/7/2019 2:14:33 AM

मुंबई: कपिल शर्मा का शो हर बार की तरह इस बार भी काफी मज़ेदार रहा। इस हफ्ते कपिल के शो में सभी ने जमकर मस्ती की। इस बार कपिल के शो में क्रिकेटर पार्थिव पटेल, दीपक चहर और सूर्य कुमार यादव मेहमान बनकर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने खूब हंसी मज़ाक किया। शो में क्रिकेटर्स ने दर्शकों के सामने अपने संघर्ष की यात्रा और क्रिकेट से जुड़े मजेदार किस्सों को साझा किया।

शो के दौरान शो के मेहमान दीपक चहर ने बताया कि वह एकेडमिक्स में अच्छे नहीं थे और जब उन्होंने क्रिकेट में अपना करियर बनाने का फैसला लिया तो सभी चौंक गए। इसके बाद पार्थिव ने क्रिकेट से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने बताया कि उत्साह और जुनून हर किसी को आगे ले जाता है। वह युवाओं को अपना टैलेंट निखारने के लिए प्रोत्साहित करते हैं ताकि वह खुद को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर सके।

इसके बाद पार्थिव ने किक्रेटर्स की डाइट के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि प्लेयर्स को स्टेडियम के बाहर से फूड लेने पर मनाही होती है। और यही वजह है कि पहले कई बार ऐसा होता था कि प्लेयर्स को मैच के दौरान भूखा रहना पड़ता था। पार्थिव ने पूर्व क्रिकेटर सचिन तेदुलकर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

उन्होंने बताया कि एक बार सचिन ने कहा था कि टीम को अच्छी जीत के लिए भूखा रहना चाहिए। उनका ऐसी ही बातें सुनकर टीम के सभी मेंबर मैच में अच्छा परफॉर्म करने के लिए प्रेरित होते थे। बता दें शो में सभी कलाकारों ने जमकर मस्ती की। सपना ने शो के दौरान खूब मनोरंजन किया। ज्यादा जानकारी के लिए आपको देखना होगा द कपिल शर्मा शो का रिपीट टेलीकास्टो

Pawan Insha