83’: कपिल देव के लिए रिचर्ड हेडली ने लिखा नोट, की दिल खोलकर तारीफ

3/25/2022 5:46:24 PM

नई दिल्ली। क्रिकेट लेजेन्ड और भारत की शान कपिल देव उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रिचर्ड हेडली ने हाल ही में उनके लिए एक हार्टफेल्ट नोट लिखा, जिसमें '83' की सफलता के लिए बधाई दी गई और बताया कि कैसे इस इंस्पायरिंग स्पोर्ट्स ड्रामा उन्हें पूरी तरह से प्रभावित किया। हैडली के नोट की जानकरी के बारे में क्रिकेट लेजेन्ड कपिल देव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए उल्लेख किया, "रिचर्ड आपके काइन्ड शब्दों के लिए धन्यवाद। बहुत खुशी है कि आपने फिल्म का आनंद लिया। आपका यह संदेश वास्तव में बहुत खास है।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kapil Dev (@therealkapildev)

 

हाल के दिनों में सबसे बड़ी और सबसे प्रसिद्ध फिल्मों में से एक, '83' को दुनिया भर में आलोचकों और फिल्म निर्माताओं द्वारा समान रूप से सम्मानित किया गया था। इस मैग्नम ओपस फिल्म को फिल्म मेकर कबीर खान ने बनाया था, जिसने न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर वेव पैदा कीं थी, क्योंकि दर्शकों ने सिनेमाघरों में भारत की जीत का जश्न जो मनाया था। बता दें कि  जो 83 जोकि एक प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, ने वैश्विक महामारी जैसी सभी बाधाओं को पार करते हुए आगे बड़ी जिस तरह भारतीय टीम ने 1983 वर्ल्ड कप के दौरान लड़ी थी। शायद इसलिए कोविड -19 मामलों की संख्या में वृद्धि के बावजूद, ’83’ ने पूरे भारत और प्रमुख विदेशी बाजारों में जीत हासिल की।

 

कबीर खान के शब्दों में, " '83' के लिए जिस तरह का प्यार सामने आ रहा है, वह अविश्वसनीय है। यह एक ऐसी फिल्म है जो आने वाले सालों तक बनी रहेगी और मेरे करियर की परिभाषित करने वाली फिल्मों में से एक होगी।" समीक्षा भावनाओं के अनुसार - '83 सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक भावना है', यह स्पोर्ट्स ड्रामा भारत की सबसे बड़े स्पोर्ट्स विकट्री का प्रतिनिधित्व करता है और जो बॉक्स ऑफिस से परे है।  कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और अक्किनेनी नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियोज ने फिल्म के तमिल और तेलुगु संस्करण को पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया। पृथ्वीराज के प्रोडक्शन और किच्चा सुदीपा की शालिनी आर्ट्स ने फिल्म को मलयालम और कन्नड़ संस्करणों में प्रस्तुत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News