अपनी फिल्म 800 प्रमोट करने मुंबई पहुंचे क्रिकेटर Murlidharan, मीडिया संग खेला क्रिकेट

9/25/2023 5:43:19 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'श्रीलंका के लेजेंड्री क्रिकेटर मुरलीधरन इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। क्रिकेटर जल्द ही अपनी बायोपिक 800 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए मुरलीधरन मुंबई में हैं जहां वह अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से मुलाकात की और मीडिया संग क्रिकेट खेला। 


अपनी फिल्म प्रोमेट करने मुंबई पहुंचे मुरलीधरण
भारी बारिश के बीच भी मुरलीधरण ने अपने वादे को पूरा करते हुए अपने फैंस से मुलाकात की और मीडिया संग क्रिकेट खेला। जिसकी कुछ फोटोज भी सामने आई हैं। साथ ही उन्होंने फैंस को क्रिकेटर बॉल पर अपने सिग्रनेचर भी करके दिए साथ ही सभी के साथ फोटो क्लिक कराएं। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया। मुरलीधरण ने बताया कि उनकी फिल्म 800 चार भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में वर्ल्डवाइड 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी


 

इस दौरान मुरलीधरण ने फिल्म को लेकर कहा कि- कृप्या मेरी फिल्म को सिर्फ इसलिए नहीं कि यह मेरी फिल्म है बल्कि इसलिए देखें क्योंकि इसमें एक ऐसा संदेश दिया गया है उन लोगों के लिए जो जल्दी हार मान जाते हैं। अगर आप अपने आपको आगे बढ़ाएंगे तो आपको वह जरूर मिलेगा जिसे पाना चाहते हैं। बता दें कि, यह फिल्म एम एस श्रीपति द्वारा निर्देशित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News