क्रिकेटर मनोज तिवारी ने रिया चक्रवर्ती को दिखाया आइना, ट्वीट कर कहा-पैसा सिर्फ आलसी लड़कियों को.....

8/12/2020 9:19:51 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ED) जेती से जांच कर रही हैं। इस जांच में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। हर कोई इस पर अपनी राय दे रहा है।

PunjabKesari

वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती कोकाफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। सुशांत के पिता ने रिया पर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाया। ईडी रिया से इस केस को लेकर कई सवाल कर रही हैं। वहीं इस पूछताछ में कई खुलासे भी हुए।


PunjabKesari

इस पूछताछ में रिया के खर्चों को लेकर भी खुलासे हुए। इसी बीच भारत के लिए 21 वनडे और तीन टी20 मैच खेल चुके मनोज तिवारी ने रिया चक्रवर्ती के चाल चलन पर सवाल उठाए।

 

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-सभी लालची लोगों के लिए। इसे नीचे तक पढ़ो। पैसा सिर्फ आलसी लड़कियों को प्रभावित करता है। जब कोई महिला कड़ी मेहनत करती है तो पैसे वाला आदमी एक बोनस होता है ना कि आगे बढ़ने की सीढ़ी।#EDExposeRheaInSSRCase

 

PunjabKesari

 

बता दें कि मनोज तिवारी ने स्‍पोर्ट्स कीड़ा को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा कि कई लोग उनसे यह पूछ रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में क्रिकेटर इतने चुप क्यों हैं। इसके पीछे कारण क्या है। उन्होंने कहा- ''यह कई लोगों के लिए हैरान कर देने वाला था।

PunjabKesari

लोगों ने मुझे टैग किया और कहा कि ज्‍यादातर क्रिकेटर्स इस बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं। लेकिन मैं किसी और की तरफ से नहीं बोल सकता हूं। हर कोई यह फैसला करने के लिए आजाद है कि उसे किस तरह अपनी जिंदगी जीनी है। लेकिन मेरा निजी तौर पर मानना है कि लोगों को सामने आना चाहिए। लोगों के बीच फेमस होने के नाते हमारी जिम्‍मेदारी है। हमारे ईमानदार फैन्स और चाहने वाले हम से काफी उम्‍मीदें करते हैं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News