इस खूबसूरत मॉडल और एंकर से शादी करने जा रहे क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह, इसी हफ्ते लेंगे सात फेरे!

3/6/2021 12:54:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्दी ही शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने अहमदाबाद में चल रहे इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे चौथे टेस्ट से ब्रेक ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जसप्रीत मॉडल व स्पोर्ट्स एंकर के साथ शादी करने जा रहे हैं।

 PunjabKesari


कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि ये कपल इसी हफ्ते शादी रचाने जा रहा है। कपल की शादी गोवा में होगी। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनकी शादी गुजरात में होने वाली है। हालांकि रिपोर्ट्स पर मॉडल और क्रिकेटर की तरफ से भी अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

PunjabKesari


इससे पहले खबरें थी कि बुमराह एक साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरम संग शादी करने जा रहे हैं। लेकिन अनुपना ने शादी की खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि वो वह द्वारका की यात्रा कर रही हैं। यह शहर बुमराह के गृहनगर अहमदाबाद के काफी करीब है, इसलिए फैंस को उनकी शादी को लेकर गलतफहमी हुई है। वहीं अनुपमा के परिवार ने इन खबरों का खंडन किया है।

PunjabKesari


अब फैंस के सामने ये सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर किससे शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जो कि एक स्पोर्ट्स एंकर और मॉडल हैं। संजना ने क्रिकेट, बैडमिंटन व फुटबॉल के कई इवेंट्स को होस्ट किया है।

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं, उन्होंने 2019 वनडे वर्ल्ड कप में भी भारत की तरफ से शो को होस्ट किया था और वो कोलकाता नाइट राइडर्स के शो नाइट क्लब को भी होस्ट कर चुकी हैं। इस शो में टीम के सह-मालिक शाहरुख खान ने भी हिस्सा लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News