क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस की पत्नी ने पहनी अनुष्का शर्मा की साड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

5/3/2022 1:40:52 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 1 मई को 34वां बर्थडे मनाया। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थी। हाल ही में अनुष्का पति विराट कोहली के साथ क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल और भारतीय मूल की फार्मासिस्ट विनी रमन की शादी में पहुंची थी, जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं थी। मुंबई में हुई इस शादी में कई जाने-माने क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ शामिल हुए थे। क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस ने भी वाइफ इमारी और बच्चों के साथ शिरक्त की थी। शादी में इमारी ने शादी में अनुष्का की साड़ी पहनी थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस की वाइफ इमारी ग्रीन और गोल्डन साड़ी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से इमारी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक को इमारी खूबसूरत लग रही है। वहीं फाफ रेड कुर्ते और सफेद पजामे में दिखाई दे रहे हैं। कपल अपने बच्चों के साथ नजर आ रहा है। पूरे परिवार में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। लोग इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और इमारी ने जो साड़ी पहनी है उसे अनुष्का की साड़ी बता रहे हैं।


बता दें अनुष्का ने ऐसी साड़ी तब पहनी थी जब उन्हें स्मिता पाटिल पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। काम की बात करें तो अनुष्का बहुत जल्द फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली है। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस 3 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur