विदेशी बाबू के साथ देसी गर्ल ने खेला क्रिकेट मैच, प्रियंका ने शेयर की इंस्टा स्टोरी

12/2/2018 6:05:10 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिकेट मैच की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

दरअसल, शादी की रस्मों के बीच दोनों परिवार वालों के बीच क्रिकेट मैच खेला गया जिसमें लड़के और लड़की वालों के बीच दो टीमें बनाई गई। जानकारी के मुताबिक ये मैच मेहंदी सेरेमनी के दिन खेला गया। इस तस्वीर में निक शॉर्टस और टीशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं और प्रियंका को गोद में उठाए हुए हैं।

तस्वीर के अलावा एक वीडियो भी सामने आई जिसमें निक मैच खेलते हुए दिख रहे हैं। वहीं प्रियंका मेहंदी आउटफिट में नजर आ रही हैं। खबरों के मुताबिक इस मैच में P और N नाम की दो टीमें बनाई गई। हालांकि इस मैच को किसने जीता इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।


आज होगी हिंदू रीति-रिवाज से शादी 

प्रियंका और निक क्रिश्चियन रीति-रिवाज के बाद आज हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने वाले हैं। इस शादी को उन्होंने काफी सीक्रेट बनाने की कोशिश की है तांकि शादी से जुड़ी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल ना हो पाए। निकयांका की शादी में बॉलीवुड के स्टार्स के पहुंचने की संभावना है। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nick got a SIX! 🏏 @nickjonas @priyankachopra #cricket #six #wedding #shaadi #game #sports #swing #bat #win #nickyanka

A post shared by Priyanka & Nick's Wedding👸🏻🤴🏻 (@priyankaandnickwedding) on Dec 2, 2018 at 2:41am PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Repost: @priyankachopra @nickjonas scored a brilliant 6! #cricket #cricketmatch #cricketfans #cricketfamily #india #teamgroom #teambride #teambridevsteamgroom #six #nickjonas #jonas #jonasbrothers #priyankachopra #nickyanka #nickyankawedding #wedding #shaadi #weddingfun #weddingshenanigans #shaadishenanigans #umaidbhawanpalace #jodhpur #hollywood #hollywoodnews #bollywood #bollywoodnews #celebrity #celebritywedding

A post shared by Priyanka & Nick's Wedding👸🏻🤴🏻 (@priyankaandnickwedding) on Dec 2, 2018 at 2:26am PST

Neha