'क्रू' के स्टार्स तब्बू, करीना-कृति को अपने रोल के लिए पूर्व एयर होस्टेस से मिला ट्रेनिंग!, मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने किया खुलासा!

3/27/2024 9:09:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम : तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर 'क्रू' की  रिलीज में केवल दो दिन बचे हैं, दर्शकों के बीच इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देखने का उत्साह सातवें आसमान पर है। जब से फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हुए हैं, तब से दर्शक फिल्म में एयर होस्टेस के रूप में मुख्य कलाकारों की सनसनीखेज उपस्थिति को देखने का इंतजार कर रहे हैं।
PunjabKesari
जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, फिल्म की चर्चा नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है, और दर्शक साल की मजेदार और मनोरंजक यात्रा देखने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की लेखक जोड़ी मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने एयर होस्टेस की भूमिका के लिए मुख्य अभिनेत्रियों द्वारा किए गए प्रशिक्षण सत्र के बारे में डिटेल्स साझा किया।
PunjabKesari
इसके बारे में विस्तार से बात करते हुए, दोनों ने कहा, “प्रामाणिकता में मदद करने के लिए उनके पास कुछ दिनों के लिए सेट पर पूर्व केबिन क्रू सदस्य थे। तब्बू, करीना और कृति ने बारीकी से ध्यान दिया, सवाल पूछे और टीम के साथ निरंतर संचार के माध्यम से अपने रोल में सटीकता सुनिश्चित की।
PunjabKesari
मेहुल सूरी और निधि मेहरा द्वारा साझा किए गए डिटेल्स  फिल्म के लिए और अधिक प्रत्याशा पैदा करते हैं। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन को क्रू में अपने किरदारों के लिए कड़ी तैयारी से गुजरना पड़ा और हर झलक से इसका पता चलता है। राजेश ए. कृष्णन द्वारा निर्देशित "क्रू" बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar


Recommended News

Related News