Jogan गाने के इंटरेक्शन के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भावुक हुए महेश पुजारी

4/12/2022 7:31:33 PM

नई दिल्ली। क्रिएटिव प्रोड्यूसर महेश पुजारी एंटरटेनमेंट सर्किट में एक जाना माना नाम है। जी हां, महेश पुजारी सबसे प्रतिभाशाली नामों में से एक हैं, जिन पर उद्योग गर्व कर सकता है। महेश फोटोफिट म्यूजिक कंपनी से तब जुड़े, जब उन्होंने 'जोगन' नाम का गाना सुना। इससे पहले, महेश दो और गाने तेरी पाटली कमर अभिनीत, कृष्णा कौल कुमकुम भाग्य प्रसिद्धि और डोनल बिष्ट टीवी अभिनेत्री और बिगबॉस प्रसिद्धि और अन्य परियोजना के लिए फोटोफिट संगीत कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं।

 

 

बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए ये है मोहब्बतें करने वाले अभिषेक वर्मा अभिनीत फुकरापंती गीत और वर्तमान में, अभिषेक वर्मा नागिन 6 में समानांतर लीड के रूप में और डोनल बिष्ट महिला प्रधान के रूप में कर रहे हैं .. दोनों गाने YouTube चैनल पर लाखों व्यूज तक पहुंच रहे हैं। यहां उनकी नवीनतम परियोजना जोगन है, जहां उन्होंने एक रचनात्मक निर्माता के रूप में काम किया है..महेश कहते हैं कि जब उन्होंने पहली बार गीत सुना तो उनकी दृष्टि उन्हें संजय लीला भंसाली के निर्देशन में ले गई।

 

महेश ने अपने सहायक शबनम शाह के साथ कहानी का निर्माण शुरू किया, जो जोगन परियोजना से जुड़े थे, जिसे बाद में निर्माता द्वारा अनुमोदित किया गया था। महेश हमेशा इस बात की परवाह करता था कि वह सेट पर क्या चाहता है और वह क्या परिणाम ढूंढ रहा है .. वेशभूषा के लिए संदर्भ रूप और अनुभव महेश सहायक शबनम शाह द्वारा ख्याल रखा गया था। एक बार निर्माता से अनुमोदित महेश पूजा ने किया निशांत मलखानी को लाया गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा जीटव बिगबॉस -13 और फिलहाल वह बतौर मेल लीड रक्षाबंधन शो कर रहे हैं। सबा खान बिगबॉस फेम और विनीत कक्कड़ जो पहले से ही बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए एक प्रोजेक्ट लॉक अप कर रहे हैं...

 

शूटिंग के दौरान फोटो फिट म्यूजिक के लिए महेश पूजारी का कहना है कि टीम वर्क और अच्छी समझ किसी भी प्रोजेक्ट की सफलता के प्रमुख कारकों में से एक है। चूंकि म्यूजिक वीडियो देश भर के युवाओं के दिलों पर राज कर रहा है, महेश बताते हैं कि रचनात्मक निर्माता के रूप में यह उनके लिए एक बड़ी चुनौती और सीखना था। वीडियो को दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से मैं बहुत खुश हूं। , बहुत सारे संगीत वीडियो भी हैं जो लॉन्च किए जा रहे हैं और फिल्म और टेलीविजन उद्योग में अभिनेता एकल के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं। संगीत वीडियो में दिखने वाले टेलीविजन सितारे नवीनतम चलन बन गए हैं!"

 

इससे पहले एक साक्षात्कार में संगीत वीडियो की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, महेश ने कहा, “मैं कुछ समय से संगीत वीडियो कर रहा हूं और मुझे निशांत मलखानी, सबा खान और विनीत कक्कड़ के साथ काम करने में बहुत मजा आया, यह बोर्ड निदेशक, डॉप और प्रोडक्शंस के सभी लोगों के लिए एक शानदार अनुभव था। हमने नए लोगों को मौका दिया महेश पूजारी का कहना है कि निशांत मलखानी और सबा खान के बीच की केमिस्ट्री ने सेट पर कमाल कर दिया। विशाल कोठियन के बयान के बारे में पूछे जाने पर, जो सिद्धार्थ शुक्ला अभिनीत सिद्धार्थ शुक्ला परियोजना के बारे में था, विशाल कोठियान और दीपिका त्रिपाठी गीत जिसका शीर्षक जीना जरूरी है ..

 

इस बारे में बात करते हुए भावुक हो गए महेश पुजारी. यह प्लॉट्स और ट्विस्ट के साथ एक अनोखी लव ट्राएंगल कहानी है जहां इस गाने पर विशाल कोठियान और सिद्धार्थ शुक्ला एक भाई के रूप में नजर आएंगे। इसे 2019 में शूट किया गया था, हालांकि इसे कोविड के कारण रिलीज़ नहीं किया गया था। हालांकि उनके आकस्मिक निधन से पूरा देश सदमे में है। यह एक अद्भुत कहानी है जहां सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार पर्दे पर नजर आएंगे ... जब मैंने इस गाने को एडिट पर देखा तो महेश पुजारी भावुक हो गए जहां उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ पहले ही लाखों दिल जीत चुके हैं। अब यह लेबल पर है कि कौन गाना रिलीज करने का फैसला करेगा। लेकिन एक बार जब गाना रिलीज हो जाएगा तो मुझे यकीन है कि प्रशंसकों और सभी को यह गाना पसंद आएगा और यह हम सभी के लिए यादगार होगा।

 

गीत जीना जरूरी है। बहुत ही भावुक, दिल को छू लेने वाली है। महेश पूजारी ने कुछ दिन पहले विशाल कोठियान से बात की थी और इस गाने के बारे में बात की थी। जीना जरूरी है विशाल कोठियां का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल  करियर के शुरुआती दिनों से दोस्त हैं। विशाल कोठियान का कहना है कि उन्हें वहां की यादें आज भी याद हैं। तो अब गाना फोटोफिट म्यूजिक कंपनी मिस्टर सुरेश भानुशाली के पास है। आशा करते है कि सब बढिया हो उम्मीद है गाना जल्दी आएगा। और नवीनतम ट्रैक जोगन देखें। मुझे यह मौका देने और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं फोटोफिट म्यूजिक के अपने निर्माता श्री सुरेश भानुशाली को धन्यवाद देना चाहता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News