रणबीर के साथ कैटरीना की क्रेज़ी तस्वीर हुई वायरल, पागलपंती करते दिखे स्टार

9/2/2019 12:23:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर सोमवार सुबह टॉप पर ट्रेंड करने लगे जिसकी वजह सोशल मीडिया पर एक शूट से उनकी तस्वीरें सामने आना था।  रैपर और गायक बादशाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल रही हैं और हम दोनों एक्टर्स की बड़ी पॉपुलरिटी को ध्यान में रखते हुए बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हैं। तस्वीरें एक शूट के सेट से लगती हैं, जिसमें तीनों को एथनिक आउटफिट में पहने हुए देखा जा सकता है। वे कैमरे के लिए हंसते हुए पोज देते हैं। तस्वीरों को बाद में सोशल मीडिया पर कई फैन क्लबों द्वारा शेयर किया गया।

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने पहली बार 2009 में फ़िल्म अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। कहा जाता है उसी सेट पर शूटिंग के दौरान, उन्हें प्यार हो गया और छः साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद  2016 में दोनों अलग हो गए। रणबीर और कैटरीना ने साथ में रजनीति (2010) और 2017 में रिलीज़ जग्गा जासूस जैसी फिल्मों में भी काम किया। रणबीर वर्तमान में आलिया भट्ट के साथ डेटिंग कर रहे हैं, जिनके साथ वह ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ फिल्म भारत में सलमान खान के साथ आखिरी बार नजर आईं थीं। वह अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में, अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी।

रणबीर कपूर की बात करें तो उनके पास फिल्मों की लाइन है। वह अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। वह फिल्म पाइपलाइन में संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ भी नजर आएंगे इसके बाद करण मल्होत्रा ​​निर्देशित शमशेरा भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्हें आखिरी बार 2018 में फिल्म संजू में, अभिनेता संजय दत्त पर बनी बायोपिक में देखा था। 

Smita Sharma