दर्शकों के बीच लगातार बढ़ता जा रहा है KGF स्टार यश का क्रेज

8/18/2022 3:29:58 PM

नई दिल्ली। रॉकिंग स्टार यश का स्टारडम समय के साथ लगातार नए आसमान को छू रहा हैं। स्टार ने न केवल स्टारडम की एक पूरी नई परिभाषा दी हैं, बल्कि उन्होंने दर्शकों के पसंदीदा सुपरस्टार की लिस्ट में अपना नाम भी पक्का कर लिया है, जो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के बाद अलग ही लेवल पर पहुंच गया है। KGF चैप्टर 2 की सफलता इसकी रिलीज के साथ ही अच्छी तरह से समझ आती है जब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग बुक की थी। हाल ही में 75 वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए, रॉकिंग स्टार यश को कर्नाटक के मुख्यमंत्री के साथ मैसूर विश्वविद्यालय द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव के हिस्से के रूप में आयोजित एक युवा महोत्सव में देखा गया था।

 

इसके अलावा यश के स्टारडम का उदय तब देखा गया जब उन्होंने मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में 'युवाजन महोत्सव' (युवा महोत्सव) के उद्घाटन में हिस्सा लिया था। अभिनेता को कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के साथ बातचीत करते देखा गया, जो इस कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए वहां मौजूद थे। अभिनेता ने छात्रों को एक स्पीच भी दिया जहां उन्होंने अपनी स्टूडेंट लाइफ  के बारे में बात की और इस पीढ़ी के छात्रों के साथ बातचीत करने के लिए उन्हें दिल खोल कर प्यार मिला। अभिनेता ने छात्रों को जीवन में छोटी-छोटी चीजों को ठीक करने के लिए भी प्रेरित किया, जिससे बड़े परिणाम मिलते हैं। सुपरस्टार ने आत्मविश्वास के महत्व का भी उल्लेख किया और पूरे देश और दुनिया भर में जिस तरह का सम्मान मिल रहा है, उसके लिए वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री पर बेहद गर्व महसूस करते हैं। स्टार के इस तरह के भाषण ने उनके बढ़ते हुए स्टारडम में एक और स्टार जोड़ दिया, जो दर्शाता है कि वह आज जहां भी हैं, वह इसके हकदार हैं।

 

इसके अलावा, स्टार अपनी ब्लॉकबस्टर, केजीएफ की रिलीज के बाद हर तरफ रॉकी भाई के रूप में व्यापक रूप से हकदार हैं। फिल्म ने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर अपनी सफलता के साथ एक बेंचमार्क स्थापित किया है। डोमेस्टिक मार्केट में और इंटरनेशनल मार्केट में करीब 27 करोड़ डॉलर का कारोबार कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी फिल्म जनता का खूब प्यार हासिल कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News