मां बनने जा रही हैं  ''क्रैश लैंडिंग ऑन यू'' फेम Son Ye-Jin, शादी के 3 महीने 40 साल की हसीना ने सुनाई गुड न्यूज

6/28/2022 8:47:04 AM

लंदन: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की  प्रेग्‍नेंसी की खबर आने के बाद जहां बी-टाउन के गलियारों में खुशी की लहर है। वहीं वेब सीरीज की दुनिया से भी ऐसी ही गुड न्यूज आई है।

PunjabKesari

कोरियन वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' की एक्ट्रेस सन ये-जिन  भी मां बनने वाली हैं। शादी के 3 महीने बाद ही 40 साल की सन ये-जिन ने इस गुडन्यूज को फैंस के साथ शेयर किया। सन ये-जिन जल्द ही पति हायन बिन संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। 

PunjabKesari

सन ये-जिन ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है- 'आशा है आप सभी अच्‍छे होंगे? मैं भी ठीक हूं। आज मैं आप सभी के साथ एक खुशखबरी शेयर करना चाह रही हूं। हमारे जीवन में एक नई जिंदगी आई है। मैं अभी भी थोड़ी हैरान हूं लेकिन मैं अपने शरीर में हर दिन बदलाव महसूस कर रही हूं। मैं जितनी शुक्रगुजार हूं उतनी ही सतर्क भी इसलिए मैंने अभी तक अपने आसपास किसी को इस बारे में नहीं बताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 손예진 (@yejinhand)

इससे पहले कि देर हो मैं यह खबर अपने फैंस से शेयर करना चाहती हूं जो हमारी तरह से इस पल का इंतजार कर रहे होंगे। मुझे आशा है कि आप भी अपने जीवन में ऐसे ही सबसे मूल्यवान की हमेशा रक्षा करेंगे और स्वस्थ रहेंगे। खुश रहिए।'

PunjabKesari

हायन बिन और सन ये-जिन कोरियन वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' के कारण बेहद पॉप्‍युलर हैं। वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' में दोनों मियां-बीवी लीड रोल में हैं। इस सीरीज में लीड रोल निभाने के बाद ही दोनों ने डेटिंग भी शुरू कर दी थी। बीते साल जनवरी 2021 में दोनों ने अपने रिश्‍ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया।  8 महीने की डेटिंग के बाद कपल ने इसी साल 31 मार्च को शादी की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News