कोरोना के चलते बिगड़ी  सतीश कौशिक की तबीयत, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

3/22/2021 9:40:39 AM

मुंबई: भारत में एक बार फिर कोरोना वायर का कहर बढ़ता नजर आ रहा हैं। वैसे तो कोरोना के खिलाफ सरकार ने वैक्सीन लगवानी शुरु कर दी पर इसके बावजूद भी आए दिन इस डेडली वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक स्टार इसकी चपेट में आ रहे हैं।बीते दिनों फिल्म निर्माता और एक्टर सतीश कौशिक इसकी चपेट में आए थे।

वहीं अब एक्टर को लेकर खबर सामने आ रही हैं कि अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना संक्रमित होने के दो दिन बाद एक्टर को बेचैनी की शिकायत बढ़ गई थी। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

रिपोर्ट के मुताबिक सतीश कौशिक की तबीयत अब पहले से बेहतर है। सतीश कौशिक की तबीयत का अपडेट देते हुए एक्टर के प्रवक्ता ने कहा-सतीश जी अभी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। वो कोरोना वैक्सीन लेने की सोच रहे थे कि तभी उन्हें कमजोरी लगी और जब टेस्ट करवाया तो वो पॉजिटिव निकले।

उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन किया हुआ था लेकिन दो दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुए। उन सभी लोगों को शुक्रिया कहना चाहते हैं जो एक्टर की रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि 17 मार्च को सतीश कौशिक ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी। 


 

Content Writer

Smita Sharma