दोस्तों संग मिलकर अजय देवगन ने BMC को दिए 1 करोड़, कोविड 19 मरीजों के लिए करवाया 20 आईसीयू बेड का इंतजाम

4/28/2021 2:55:56 PM

मुंबई: डेडली कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है।  महाराष्ट्र में कोरोना का हाल बेहाल है। मुंबई में प्रतिदिन 4000 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। ऐसे में लोगों को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा है, ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी हो रही है। इस कठिन समय में बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री मददगार बनीं। सोनू सूद, सलमान खान, आयुष्मान खुराना, अक्षय कुमार के बाद अब एक्टर अजय देवगन भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 20 आईसीयू बेड्स का इंतजाम करवाया है।वह बेड मुंबई के शिवाजी पार्क एरिया में लगाए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पैसे बीएमसी को अजय देवगन की ऑर्गनाइजेशन के जरिए दिए गए हैं। लोकल कॉर्परेटर विशाखा राउत ने कंफर्म किया है कि अजय देवगन ने उन्हें आईसीयू बेड बनाने में मदद की। अजय देवगन ने फिल्ममेकर आनंद पंडित, बोनी कपूर, लव रंजन, रजनीश खनूजा, लीना यादव और आशिम बजाजा, समीर नायर, दीपक धर, ऋषि नेगी, बिजनसैन तरुण राठी और एक्शन डायरेक्टर आरपी यादव के साथ मिलकर बीएमसी को लगभग 1 करोड़ रुपए दिए।

PunjabKesari

इन कोविड आईसीयू में पैरा मॉनिटर, वैंटिलेटर और ऑक्सीजन सपोर्ट पीडी हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टर्स के द्वारा मैनेज किया जा रहा है। यह अस्पताल शिवाजी पार्क से ज्यादा दूर नहीं है। हिंदुजा अस्पताल के सीओओ जॉय चक्रवर्ती ने कहा है कि यह हिंदुजा अस्पताल का एक्सटेंशन है। जहां खाना, मेडिकल, नर्स सभी मैनेजमेंट के द्वारा दिए जाएंगे।

PunjabKesari

पिछले साल अजय देवगन ने धारावी में बनाए गए कोविड सेंटर में 200 बिस्तरों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडरों और 2 पोर्टेबल वेंटिलेटरों की मुफ्त में व्यवस्था कर अपना योगदान दिया था। काम की बात करें तो अजय देवगन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं। वह क्राइम ड्रामा सीरीज रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आएंगे। यह सीरीज डिज्नीप्लस हॉटस्टारपर रिलीज होगी। इसके अलावा वह भुज द प्राइड ऑफ नेशन, गंगूबाई काठियावाड़ी और RRR जैसी फिल्मों में दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News