Covid 19 Second Wave: महामारी में एक बार फिर अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, गौतम गंभीर संस्था को दान किए 1 करोड़ रुपए

4/25/2021 8:35:31 AM

मुंबई: देश एक बार फिर कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। कोरोना की दूसरी लहर से कई लोग प्रभावित हुए। आलम तो ये है कि हाॅस्पिटलों में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयों तक की कमी आ गई। देश की इस आर्थिक संकट वाली  स्थिति में हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है।

ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोविड पीड़ितों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। हाल ही में क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने बताया है कि अक्षय कुमार  ने खाने, दवाओं और ऑक्सीजन के लिए एक करोड़ रुपए देने का वादा किया है। 

24 अप्रैल को ट्वीट गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा- 'इस दुखद समय में हरेक मदद उम्मीद की एक किरण की तरह है। अक्षय कुमार का शुक्रिया जिन्होंने जरूरतमंदों के लिए गौतम गंभीर फांउडेशन को खाने, दवा और ऑक्सीजन के लिए एक करोड़ रुपए देने का वादा किया।  भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।'

अक्षय कुमार ने भी गंभीर के ट्वीट का रिप्लाई किया है। अक्षय ने लिखा- 'ये सच में बहुत मुश्किल समय है। मुझे खुशी है कि मैं मदद कर सकता हूं।उम्मीद है कि हम जल्द ही इस समय से बाहर आएंगे। सुरक्षित रहिए।'

बता दें यह कोई पहली बार नहीं जब अक्षय ने इस तरह से मदद की पेशकश की हो। बीते साल कोविड के दौरान देश की आर्थिक स्थित को देखते हुए अक्षय कुमार ने  पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ की भारी भरकम राशि दान की थी। इसके अलावा साल 2020 में बिहार और असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए  एक -एक करोड़ रुपए दान किए थे। 


 

Content Writer

Smita Sharma