Covid 19 Second Wave: महामारी में एक बार फिर अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, गौतम गंभीर संस्था को दान किए 1 करोड़ रुपए

4/25/2021 8:35:31 AM

मुंबई: देश एक बार फिर कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। कोरोना की दूसरी लहर से कई लोग प्रभावित हुए। आलम तो ये है कि हाॅस्पिटलों में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयों तक की कमी आ गई। देश की इस आर्थिक संकट वाली  स्थिति में हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है।

PunjabKesari

ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोविड पीड़ितों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। हाल ही में क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने बताया है कि अक्षय कुमार  ने खाने, दवाओं और ऑक्सीजन के लिए एक करोड़ रुपए देने का वादा किया है। 

PunjabKesari

24 अप्रैल को ट्वीट गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा- 'इस दुखद समय में हरेक मदद उम्मीद की एक किरण की तरह है। अक्षय कुमार का शुक्रिया जिन्होंने जरूरतमंदों के लिए गौतम गंभीर फांउडेशन को खाने, दवा और ऑक्सीजन के लिए एक करोड़ रुपए देने का वादा किया।  भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।'

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने भी गंभीर के ट्वीट का रिप्लाई किया है। अक्षय ने लिखा- 'ये सच में बहुत मुश्किल समय है। मुझे खुशी है कि मैं मदद कर सकता हूं।उम्मीद है कि हम जल्द ही इस समय से बाहर आएंगे। सुरक्षित रहिए।'

PunjabKesari

बता दें यह कोई पहली बार नहीं जब अक्षय ने इस तरह से मदद की पेशकश की हो। बीते साल कोविड के दौरान देश की आर्थिक स्थित को देखते हुए अक्षय कुमार ने  पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ की भारी भरकम राशि दान की थी। इसके अलावा साल 2020 में बिहार और असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए  एक -एक करोड़ रुपए दान किए थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News